बकरी संग वीडियो बनाना पड़ा महंगा, पड़ी ऐसी चोट कि जिंदगी भर याद रहेगी

कुछ लोग कहीं भी कैमरा उठाकर फोटो क्लिक करना या वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. आपने ऐसी कई खबरें पढ़ी-सुनी होंगी, जिनमें सेल्फी लेने के चक्कर में लोग गंभीर हादसे का शिकार हो गए. फिलहाल ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को बकरी के साथ सेल्फी लेना काफी भारी पड़ गया.

मजे से शूट कर रही थी महिला

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. इस अजब-गजब वीडियो में महिला बकरी के साथ सेल्फी लेने या वीडियो शूट करने की कोशिश कर रही है. बकरी से आमतौर पर कोई भी खतरा महसूस नहीं करता है लेकिन यह बकरी जरा गुस्से में थी . उसने कई बार महिला पर हमला करने की कोशिश की लेकिन महिला इशारा समझ ही नहीं पाई.

बकरी ने मारे सींग

यह महिला वीडियो शूट करने में इस कदर बिजी थी कि उसे बकरी का मूड जरा भी समझ में नहीं आया. बकरी ने कई बार कोशिश करने के बाद आखिरकार महिला पर अपने सींगों से हमला कर दिया. अचानक हुए इस अटैकसे महिला खुद को संभाल नहीं पाई और जमीन पर जा गिरी.

महिला को मिली सजा

इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ज्यादातर लोगों को महिला की चिंता सता रही है. उन्हें आशंका है कि महिला को काफी चोट आई होगी. वहीं, कुछ का कहना है कि उसे बकरी को चिढ़ाने की सजा मिली है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!