20 लड़कों के सामने ही डॉक्टर करवाने लगा महिला की डिलीवरी, इतने लड़कों को देख दंग रह गई मां!

सोशल मीडिया पर अक्सर कई ऐसी चीजें वायरल होने लगती हैं जो बेहद अजीबोगरीब होती हैं. इन वीडियोज, फोटोज या लोगों के लिखे पोस्ट कई बार चर्चा का विषय बन जाते हैं. कई बार ये चीजें बताने वालों के लिए परेशानी से भरी हो सकती हैं लेकिन ऑडियंस के लिए ये चीजें अक्सर फनी बन जाती हैं. ऐसा ही एक किस्सा, सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर एक महिला ने शेयर किया है. जो उसके लिए शायद तनावपूर्ण रहा होगा लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के लिए काफी फनी है.

सोशल साइट टिकटॉक की जानी-मानी स्टार जेसिका एन्स्लो को लोग टिकटॉक पर काफी पसंद करते हैं. उनके काफी फॉलोअर्स भी हैं. हालांकि भारत में टिकटॉक बैन होने के कारण भारतीय ऑडियंस उन्हें नहीं देख सकती मगर इंस्टाग्राम पर भी उनकी अच्छी पकड़ है. इंस्टाग्राम पर जेसिका का वेरिफाइड पेज है जिसे लाखों लोग फॉलो करते हैं. जेसिका 7 बच्चों की मां हैं और उन्हें इस बात पर गर्व है. मां होने के साथ-साथ वो फिटनेस का भी बहुत ध्यान रखती हैं और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के साथ बच्चों के और महिलाओं के कपड़ों से जुड़ी कंपनी की फाउंडर भी हैं. हाल ही में उन्होंने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी पहली डिलीवरी से जुड़ी एक खास याद लोगों से शेयर की. उनके पहले बच्चे का जन्म साल 1994 में हुआ था. उनके पति मिलिट्री में थे इसलिए जब उन्हें लेबर पेन हुआ तो उन्हें मिलिट्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल में सब कुछ ठीक था मगर वो तब हैरान हो गईं जब वो प्रसव पीड़ा से जूझ रही थीं और तभी उनके डॉक्टर उनके वॉर्ड में 20 मेडिकल के छात्रों को ले आए.

जेसिका ने बताया कि वो एक मिलिट्री हॉस्पिटल था इस वजह से वो डॉक्टर को कुछ बोल नहीं पाईं क्योंकि उन्हें डर था कि उनके पति की नौकरी पर कोई खतरा ना हो. डॉक्टर उन मेडिकल के छात्रों को बच्चों की डिलीवरी कैसे होती है, ये दिखाने लाए थे. जेसिका ने अपने वीडियो में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि 1994 के बाद से मिलिट्री अस्पतालों की पॉलिसी बदल गई होगी मगर ये अनुभव उनके लिए बेहद हैरान करने वाला था जिसे वो अभी भी याद करती हैं. उनके इस वीडियो को हजारों व्यूज भी मिल चुके हैं. जेसिका की फैमिली फोटोज को लोग इंस्टाग्राम पर बहुत पसंद करते हैं. उनकी फोटोज को लाखों लाइक्स भी मिलते हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!