महिला ने मनाया ‘तलाक’ का जश्न, जितना शादी में हुआ था खर्च, उतने में रखी रिश्ता टूटने की पार्टी!

हमने ज्यादातर लोगों को शादी होने की खुशी में जमकर नाचते-गाते और जश्न मनाते देखा होगा लेकिन जब किसी का रिश्ता टूटता है, तो वो गहरे सदमे में चला जाता है.

खासतौर पर अगर रिश्ता शादी का हो और पति-पत्नी एक साथ अच्छा-खासा वक्त बिता चुके हों, तो उनके लिए ये और भी ज्यादा मुश्किल हो जाता है. कुछ लोग फिर भी इस सदमे को बर्दाश्त कर जाते हैं लेकिन शायद ही कोई होगा, जो इसके बाद पार्टी करने की हिम्मत रखता हो.

लोगों को अपनी शादी की खुशी में आपने नाचते-गाते देखा या फिर दोस्तों के साथ नई ज़िंदगी का जश्न मनाते देखा होगा. हालांकि एक महिला इस वक्त सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि उसने शादी टूटने की खुशी में शानदार पार्टी रखी और जमकर एंजॉय किया.

महिला इंग्लैंड की रहने वाली है और उसने डिवोर्स पार्टी लास वेगास में रखी थी. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उसने इसकी क्लिप भी शेयर की है.

दोस्तों के साथ तलाक का जश्न

रबेका नाम की महिला की शादी को 6 साल का वक्त बीत चुका था. जब उनका रिश्ता अपने पति से आधिकारिक तौर पर टूटा तो उन्होंने शादी जैसा ही जश्न मनाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rebecca Feinglos (@rfeinglos)

वे 14 दोस्तों के साथ अमेरिका के लास वेगास गईं और उनके साथ जमकर मस्ती की. तस्वीरों में वे अपने सिर पर ‘डायवोर्स्ड बेब’ का टियारा पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने सहेलियों के साथ स्पा, बार और रेस्टोरेंट का आनंद उठाया. पेशे से लेखिका रबेका ने बताया कि वो अब खुद पर ध्यान देना चाहती हैं क्योंकि टॉक्सिक रिश्ते दर्द देते हैं और इनका खत्म होना खुशी की बात है.

मशहूर गायिका ने दी सलाह

रबेका अमेरिका की मशहूर गायिका एडेल के शो में भी पहुंची थीं. जहां उनके हाथ में मौजूद प्लेकार्ड को देखकर वो खुद दौड़ती हुई उनके पास आईं. जब उन्हें पता चला कि वे सहेलियों के साथ तलाक की पार्टी कर रही हैं, तो वे भी भावुक हो गईं.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक एडेल ने रबेका को सलाह दी कि वे अपने दोस्तों को हमेशा अपने पास रखें क्योंकि वे किसी भी पुरुष से बेहतर होती हैं.

मशहूर गायिका ने दी सलाह

रबेका अमेरिका की मशहूर गायिका एडेल के शो में भी पहुंची थीं. जहां उनके हाथ में मौजूद प्लेकार्ड को देखकर वो खुद दौड़ती हुई उनके पास आईं. जब उन्हें पता चला कि वे सहेलियों के साथ तलाक की पार्टी कर रही हैं, तो वे भी भावुक हो गईं. मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक एडेल ने रबेका को सलाह दी कि वे अपने दोस्तों को हमेशा अपने पास रखें क्योंकि वे किसी भी पुरुष से बेहतर होती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!