बेंगलुरू में निर्माणाधीन मेट्रो पिलर गिरा, एक महिला और उसके 3 साल के मासूम बच्चे की मौत

बेंगलुरू में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां मेट्रो निर्माण का कार्य चल रहा है और इसी दौरान एक अंडर कंस्ट्रक्शन मेट्रो पिलर गिर गया, जिसके नीचे दबने से एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई.

यह दुर्घटना आज यानी मंगलवार 10 जनवरी की सुबह बेंगलुरू के नगवरा इलाके में हुई. जिस समय वह निर्माणाधीन पिलर के पास से गुजर रहे थे, उसी समय उन पर लोहे का पिलर गिर गया.

इस हादसे में महिला तेजस्वनी और उसके तीन साल के बेटे को गंभीर चोट आई. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया.

निर्माणाधीन मेट्रो पिलर गिरने से हुए इस हादसे में महिला और उसके तीन साल के बेटे की मौत हो गई है, जबकि उसका पति और बेटी को चोटें आई हैं. आधिकारिक जानकारी के अनुसार जब यह परिवार एक दोपहिया वाहन पर यहां से गुजर रहा था तो उसी समय मेट्रो का निर्माणाधीन पिलर उन पर गिर गया.

पुलिस के अनुसार तेजस्वनी के पति बाइक चला रहे थे और वह दो बच्चों के साथ पीछे बैठी हुई थीं. पुलिस ने बताया कि तेजस्वनी और उनके पति दोनों ने ही हेलमेट पहने हुए थे. हादसे में घायल पति और बेटी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!