पत्नी ने खोज निकाली 160 रुपए की खोई हुई ‘कीमती’ चीज़, अगले ही दिन चमकी किस्मत! करोड़पति बन गया कपल

किस्मत मेहरबान हो तो अगले ही पल कुछ भी हो सकता है. बैठे बिठाये ऐसा मुनाफा हाथ लग सकता है जो सोचा भी नहीं जाता ऐसा ही हुआ एक बुज़ुर्ग कपल के साथ.

उनकी किस्मत ऐसी चमकी कि दादा दादी बनने के बाद वो मालामाल हो गए. लिहाजा जल्द ही सारी जिम्मेदारियों से मुक्त होकर वो आगे का जीवन है ऐशो आराम के साथ जीने की प्लानिंग करने लगे. ये सब कुछ हुआ एक लॉटरी के चलते.

अमेरिका के कैरोलिना के रहने वाले एक शख्स की पत्नी की मेहनत की वजह से वो करोड़पति बन गया. ₹160 में लॉटरी का टिकट खरीदकर शख्स भूल गया और खोजने में उसके पसीने छूट गए लेकिन अगले ही पल पत्नी के पर्स में वो टिकट मिल गया और दोनों की 8 करोड़ की लॉटरी लग गई. जिसके लिए शख्स ने पत्नी को धन्यवाद दिया.

पत्नी ने खोज निकाला टिकट और कपल बन गया मालामाल

शख्स ने लॉटरी तो खरीद ली थी लेकिन उसे कहीं रखकर भूल गया. जिसके बाद खोज खोजकर उसकी हालत खराब हो गयी. लेकिन जब उसने पत्नी से टिकट की तलाश में मदद मांगी तो अगले ही पल उसे ऐसी खुशी मिली के पैरों तले जमीन खिसक जाए.

तलाशी के दौरान पत्नी के पर्स में ₹160 का खरीदा हुआ वो टिकट मिल गया, जिसे पति ने ही वहाँ रखा था और फिर भूल गया. टिकट मिलते ही शख्स ने चैन की सांस ली.

मगर तब तक वो भी नहीं जानता था कि अगले पल उसकी किस्मत क्या रंग दिखाने वाली है. लॉटरी का रिज़ल्ट आते ही दोनों के होश उड़ गए क्योंकि उन्होंने 8 करोड़ की राशि जीत ली थी. शख्स करोड़ों की जीत का श्रेय अपनी पत्नी को दिया.

8 करोड़ की लॉटरी जीतकर खुद को बताया खुशकिस्मत

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 65 साल के टेरी पीस ही वो शख्स है जो लॉटरी के शौकीन तो थे लेकिन टिकट रखकर कहीं खुद ही भूल गए. लेकिन ऐनवक्त पर पत्नी ने अपने पर्स से वो टिकट खोज निकाला जिसे रख कर पति भूल गए थे.

आखिरकार टिकट मिलने पर उन्होंने जैसे ही उसका नंबर चेक किया तो खुशी का ठिकाना न रहा. क्योंकि उनकी 8 करोड़ रुपए की लॉटरी लग चुकी थी. टेरी कहना है कि किस्मत पर तो भरोसा था लेकिन टिकट गुम होने से उम्मीदें धूमिल होने लगी थी.

टैक्स कटने के बाद टिहरी को ₹5 करोड़, 78 लाख मिले जिनसे वो पहले अपना घर रेनोवेट कराना चाहते हैं और पोते पोतियों के लिए कुछ पैसे जमा कर पत्नी के साथ आगे की जिंदगी आराम से बिताना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!