जब एंकर ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा से पूछा कि हेयरस्टाइल की प्रेरणा कौन है?, जवाब सुनकर दंग रह जाएंगे आप, देखे वीडियो में

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को कौन नहीं जानता है. आज के समय में वह भारत के सुपरस्टार हैं। उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है। वह पूरे देश के लिए प्रेरणास्रोत बन गए हैं। आज सोशल मीडिया और व्हाट्सएप सभी देशवासियों की खूबसूरती बने हुए हैं। हाल ही में नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन देखने में मजेदार है। सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें।

इस वीडियो को @TajinderBagga नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

ये वीडियो महज 54 सेकेंड का है, लेकिन इसे देखने के बाद आप नीरज की मासूमियत के दीवाने हो जाएंगे.

इस वीडियो क्लिप में आप देखेंगे कि एक एंकर नीरज चोपड़ा के पास जाता है और सवाल पूछने लगता है।

नीरज चोपड़ा जवाब देने के लिए अपनी सीट से उठते हैं तो एंकर उन्हें बैठने के लिए कहते हैं।

जब एंकर अंग्रेजी में अपना सवाल पूछता है तो नीरज चोपड़ा इस पर कहते हैं, सर! हिंदी में प्रश्न पूछें।

एंकर सवाल पूछते हैं कि जेवलिन में दिलचस्पी कब से हो गई? नीरज जवाब देते हैं- गांव में अलग-अलग खेल होते हैं, जब मैंने सीनियर्स को यह खेल खेलते देखा तो मैंने भी शुरू कर दिया।

एंकर का अगला सवाल होता है- हेयरस्टाइल के लिए इंस्पिरेशन कौन है? शाहरुख या इशांत शर्मा? इस पर नीरज चोपड़ा का जवाब है- कोई नहीं, मैं खुद हूं।

इस वीडियो को अब तक 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर शानदार कमेंट्स भी किए हैं. गोल्फ खिलाड़ी अर्जुन भाटी ने कमेंट करते हुए लिखा है कि मैं भी इस पल का गवाह हूं। मैं उस समय था।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!