बेटी को विदा करते समय इमोशनल हुए पिता, फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन, वीडियो देखकर निकल जाएंगे आंसू

बेटी को विदा करते समय इमोशनल हुए पिता, फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन, वीडियो देखकर निकल जाएंगे आंसू

हर माता-पिता के लिए उनकी बेटी अनमोल होती है। बेटियों को घर की शान बताया गया है। जब किसी घर में बेटी का जन्म होता है तो लोग बहुत खुश होते हैं। बेटी को साक्षात मां लक्ष्मी का रूप माना जाता है। इसलिए जब बेटी का जन्म होता है तो लोग कहते हैं कि घर में लक्ष्मी आई है। वैसे देखा जाए तो बेटियां देखते ही देखते कर बड़ी हो जाती हैं, यह पता भी नहीं लग पाता और उनकी कब शादी हो जाती है। शादी के बाद जब बेटियां अपने ससुराल चली जाती हैं तो घर की रौनक मानो जैसे खत्म ही हो गई हो। बेटी के ससुराल चले जाने के बाद पूरा घर सुना सुना लगने लगता है। बस घर में बेटी की यादें ही रह जाती हैं।

वैसे देखा जाए तो पिता के साथ बेटी की बेहद खास बॉन्डिंग नजर आती है। जब बेटी की शादी होती है तो वह अपने पति में अपने पिता जैसे ही गुण देखना चाहती हैं। इसी वजह से अक्सर बेटी शादी में विदाई के समय अपने पिता से लिपट-लिपट कर खूब रोने लगती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़े हुए कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

कई वीडियो बहुत मजेदार होते हैं परंतु कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनको देखने के बाद लोग बेहद भावुक हो जाते हैं। इसी बीच शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस प्रकार से एक बेटी विदाई के समय अपने पिता को गले लगाकर फूट-फूटकर रो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divya Singh (@dvya.shukla.2000)

जैसा कि आप लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं। इस वीडियो को देखकर लोग काफी भावुक हो रहे हैं। इस वीडियो में शादी की सभी रस्मों को निभाने के बाद जब दुल्हन अपने ससुराल जाने लगती है तो वह फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही है। विदाई के समय उसकी आंखों में आंसू हैं और वह अपने पिता के साथ खड़ी हुई है। वहीं पिता अपनी बेटी को चुप कराने के साथ-साथ खुद के आंसुओं को भी रोकने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में भले ही पिता की आंखों में आंसू नहीं दिख रहे हैं परंतु इसे देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि पिता के लिए यह समय कितना कठिन है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो दिव्या शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और लगातार इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि पिता और बेटी का बेहद मजबूत रिश्ता होता है। दूर होने पर आंखें नम तो होंगी ही। जो भी इस वीडियो को देख रहा है उनकी आंखें नम हो रही हैं। वैसे यह वीडियो बहुत भावुक कर देने वाला है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वैसे आप लोगों की इस वीडियो पर क्या राय है, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!