वरमाला सेरेमनी के दौरान स्टेज पर दुल्हन खेलने लगी कबड्डी, हैरान रह गया दूल्हा – देखें वायरल वीडियो

वरमाला सेरेमनी के दौरान स्टेज पर दुल्हन खेलने लगी कबड्डी, हैरान रह गया दूल्हा – देखें वायरल वीडियो

भारत में शादी की परम्परा काफी बदल गयी है पहले दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी में एक-दूसरे को लेकर झिझकते थे क्योंकि पिछली पीढ़ी को एक-दूसरे को जानने के लिए पर्याप्त समय नहीं दिया जाता था और वर्तमान परिदृश्य की तुलना में बेहद शर्मीली थी। जिसकी वजह से वरमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन शर्म की वजह से मुंह लटकाए बैठे रहते थे.

लेकिन अब बदलते वक्त के साथ दूल्हा-दुल्हन के रिश्तों में भी बदलाव आया है। अब लोग एक-दूसरे को जानने के लिए समय निकाल ही लेते हैं, प्रेमालाप के दौरान बातचीत का असर शादी की रस्मों में साफ नजर आता है और वायरल हो रहे वीडियो में यह दुल्हन हमारी बात को साफ तौर पर साबित कर रही है

मन को प्रफुल्लित करने वाला ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है विडियो में देखा जाता है दूल्हा आराम से दुल्हन के गले में वरमाला (वरमाला) डाल देता है, लेकिन दुल्हन अपनी ही दुनिया में खोई हुई लग रही थी और अनुष्ठान करने के बजाय वह मंच पर इधर-उधर भागती नजर आई।

दुल्हन जिस तरह दौड़ रही है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कबड्डी खेल रही थी। वह अपने लहंगे को कंट्रोल करते हुए स्टेज पर इधर-उधर कूदती रहीं। दूल्हा कुछ देर तक दुल्हन का पीछा करता रहा लेकिन वह उसके लिए बहुत तेज थी। अंतत: दूल्हे के दोस्त को मोर्चा संभालना पड़ा और जो कुछ भी चल रहा था उसे रोकना पड़ा।

अब तक चौबीस हजार लोग इस मजेदार वायरल वीडियो को देख चुके हैं। हर कोई दूल्हे के दोस्तों की तारीफ कर रहा है जिन्होंने आगे बढ़कर समारोह में मदद की।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!