मिशन मजनू, छतरीवाली, फौदा 4… इस वीकेंड ओटीटी पर देख सकते हैं ये फिल्में और सीरीज

सिनेमाघरों में आज कोई चर्चित हिंदी फिल्म नहीं पहुंची है। अलबत्ता, द कश्मीर फाइल्स और अखंडा जरूर रिलीज हुई हैं। साल 2023 का तीसरा शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर भले ही ठंडा रहने वाला हो,

मगर ओटीटी स्पेस में कंटेंट की कमी नहीं है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की मिशन मजनू, रकुल प्रीत सिंह की छतरीवाली के साथ फौदा सीरीज का सीजन चार भी स्ट्रीम किया गया है। इस वीकेंड के लिए पूरी लिस्ट यहां हाजिर है-

डिज्नी प्लस पर हंट फॉर द इंडियन मुजाहिदीन स्ट्रीम की जा चुकी है। यह नयी सदी की शुरुआत में इंडियन मुजाहिदीन के बनने और बर्बाद होने के सफर को दिखाती है। इसकी कहानी इनवेस्टिगेटिव अफसरों के हवाले से दिखायी जा रही है।

नेटफ्लिक्स पर मिशन मजनू आ रही है। यह स्पाइ एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी सत्तर के दशक में सेट है। सिद्धार्थ रॉ एजेंट के किरदार में हैं, जो एक मिशन पर पाकिस्तान जाता है। रश्मिका मंदाना फीमेल लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची ने किया है।

जी5 पर छतरीवाली फिल्म आएगी, जिसमें रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म में रकुल कंडोम टेस्टर के रोल में हैं। यह फिल्म सोशल टैबू पर कमेंट करती है।

प्राइम वीडियो पर एक दिलचस्प डॉक्यूमेंट्री सीरीज स्ट्रीम की जा रही है, जिसका नाम सिनेमा मरते दम तक है। इस सीरीज में भारतीय सिनेमा में नब्बे के दौर में बनने वाली पल्प फिल्मों या लुगदी फिल्मों के बारे में पड़ताल की गयी है।

डॉक्यूमेंट्री का निर्माण वासन बाला ने किया है। इसमें बी ग्रेड फिल्मों के निर्देशकों के साथ उन कलाकारों से भी बात की गयी है, जो इन फिल्मों में काम करते थे।

इजरायली वेब सीरीज फौदा का चौथा सीजन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा रहा है। यह काफी चर्चित सीरीज है।नेटफ्लिक्स पर बिलिंग एम्पायर न्यूयॉर्क, रिप्रेजेंट और शैंटी टाउन सीरीज भी स्ट्रीम की जा रही हैं।

लायंसगेट प्ले पर लेपर्ड स्किन फिल्म स्ट्रीम की जाएगी। यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। कहानी एक क्रिमिनल गैंग की है, जिसे मजबूरी में मैक्सिको में छिपना पड़ता है। मगर, जिस एस्टेट में ये छिपते हैं, वहां दो औरतें रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!