लोगों को पसंद आई लिओर राज की वेब सीरीज, एक कैरेक्टर कर रहे हैं मिस

इजराइली वेब सीरीज फौदा सीजन 4 नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी 2023 को रिलीज हुआ है। इसे देखने के बाद ट्विटर पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। इस वेब सीरीज में लिओर राज के अलावा हीशम सुलीमान, एग्जिट कोहेन और नेता गर्टी की अहम भूमिका है। सीजन 4 में 12 एपिसोड है और इन्हें नेत्फ्लिक्स पर सब्सक्रिप्शन लेकर देखा जा सकता है।

फौदा सीजन 4 की शुरुआत वहीं से होती है, जहां तीसरा खत्म हुआ है

सीजन 4 की शुरुआत वहीं से होती है, जहां तीसरा खत्म हुआ है। डोरोन की भूमिका निभा रहे लिओर राज को गिल्टी फीलिंग होती है कि उनके एक टीममेट की मौत हो गई है और वह इसे लेकर गुस्सा होते हैं। कैप्टन अयूब डोरोन की मदद करने का प्रयास करते हैं।

फौदा शो को ट्विटर पर अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं

फौदा शो को ट्विटर पर अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, फौदा वापस आ गया। सीजन 4 नेटफ्लिक्स पर शुक्रवार को जारी किया गया। ऐसा लग रहा है कि इस बार टीम अच्छा कर रही है।’

एक अन्य ने लिखा है, ‘फौदा का सीजन 4 आ गया है लेकिन एक जबरदस्त किरदार मिसिंग है और इसे लेकर मैं खुश नहीं हूं।’ एक ने लिखा है, ‘फौदा चार आ गया है और यह मेरे वीकेंड की बहुत अच्छी शुरुआत है। मुझे लगता है भारत में यह चौथा शो सभी रिकॉर्ड तोड़ देगा।

गौरतलब है कि इस इजराइली वेब सीरीज को भारत में भी काफी पसंद किया गया है। इसी के चलते कई कलाकार इस बार हुए इफ्फी फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने भी आए थे और उन्होंने अपने फैंस से संवाद भी किया था। फैंस भी अपने बीच शो के कलाकारों को पाकर काफी खुश थे। शो एक्शन से भरपूर है। इसमें कई सीन काफी रोमांचित करने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!