जब रवीना के लिए अक्षय से भिड़े सनी देओल, तो डिंपल की इस हरकत से एक्ट्रेस हुई थीं शर्मिंदा

कहते हैं कि इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता, उसी तरह मनोरंजन जगत की दुनिया में होने वाले तकरार के किस्से भी किसी से छुपे नहीं हैं। कभी हीरोइनों को लेकर दो हीरो आपस में भिड़ गए, तो कभी एक हीरों के पीछे दो अभिनेत्रियां ही दीवानी हो गईं।

यहां अलग-अलग तरह के कई विवाद होते हैं। और इन्हीं विवादों से आपको रूबरू कराने के लिए हम एक बार फिर अपनी सीरीज ‘विवाद बॉलीवुड के’ साथ हाजिर हो गए हैं। तो चलिए आज आपको रवीना टंडन को लेकर अक्षय कुमार और सनी देओल के बीच हुए झगड़े के बारे में बताते हैं।

‘जिद्दी’ के दौरान का है किस्सा

यह बात है साल 1997 की जब ‘जिद्दी’ फिल्म की शूटिंग चल रही थी। फिल्म में सनी देओल और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन दिनों रवीना टंडन और अक्षय कुमार रिलेशनशिप में थे।

तीन साल डेटिंग के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद रवीना काफी परेशान थी। ऐसे में वह फिल्म के सेट पर कई बार रो देती थीं। जब कोस्टार सनी ने रवीना को रोते हुए देखा तो उन्होंने इसके पीछे की वजह पूछ ली।

अक्षय-सनी के बीच छिड़ गई कोल्ड वॉर

सनी देओल के पूछने पर जब रवीना ने उन्हें वजह बताई, तो उन्हें इस बात का काफी बुरा लगा और वह अक्षय से नाराज हो गए। इसके बाद सनी देओल ने अक्षय कुमार को कंफ्रंट किया, लेकिन दोनों को बात जमी नहीं।

ऐसे में दोनों के बीच रवीना की वजह से कोल्ड वॉर शुरू हो गया और काफी समय तक दोनों ने एक-दूसरे से बात भी नहीं की। वहीं, रवीना को लेकर सनी और अक्षय तक पहुंचे इस विवाद में डिंपल कपाड़िया की एंट्री भी हो गई।

क्या डिंपल ने जड़ दिया था रवीना को थप्पड़?

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की ही तरह उस दौर में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर के चर्चे भी जोरों पर थे। काफी समय तक दोनों ने अफेयर ने सुर्खियों बटोरी थीं। वहीं, जब ‘जिद्दी’ के सेट पर सनी देओल और रवीना की नजदीकियां बढ़ने लगीं, तो डिंपल को यह रास नहीं आया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब डिंपल को दोनों के करीब आने की खबर हुई तो वह खुद को रोक न सकीं और उन्होंने रवीना टंडन को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि इस बात की पुष्टि किसी ने नहीं की।

ऐसे कम हुई सनी-अक्षय के बीच की खटास

रवीना की वजह से सनी देओल और अक्षय के बीच पड़ी खटास को दूर करने में सबसे बड़ा हाथ ट्विंकल खन्ना का है। जब अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना से शादी के बंधन में बंधने वाले थे, तो एक्ट्रेस ने ही दोनों के बीच की दूरियों को दूर करने की सोची।

ट्विंकल ने अपनी शादी का कार्ड सनी देओल को दिया और वह शादी का हिस्सा भी बने। तब जाकर दोनों एक्टर्स के बीच की कड़वाहट खत्म हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!