मंडप में दूल्हा-दुल्हन को ही चोट मार बैठे दो लड़के, आगे जो हुआ वो और बवाल है- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए इसके बारे में कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है. कई बार शादी-ब्याह में रस्म निभाते-निभाते ऐसा कुछ होने लगता है जिसे देख सबकी आंखें फटी रह जाती हैं. अभी इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है.

जिसमें देखा जा सकता है कि शादी संपन्न होने वाली है. कुछ रस्में बाकी हैं. दूल्हा-दुल्हन के अगल-बगल खड़े लड़के रस्मों को निभा रहे थे. लेकिन अचानक से दोनों में गमछा खींचने की जंग शुरू हो जाती है और इसमें दूल्हा-दुल्हन घायल भी हो जाते हैं.

दूल्हा-दुल्हन को किया घायल

विवाह से जुड़े इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप में दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए हैं. उनके अगल-बगल दो लड़के दिख रहे हैं जिन्होंने एक गमछा पकड़ रखा है वो रस्म निभा रहे हैं. अचानक से दोनों में मगछे को अपनी ओर खींचने की होड़ मच जाती है.

देखते ही देखते एक लड़का दूल्हे के ऊपर गिरता है और दूसरा दुल्हन के ऊपर. मालूम होता है कि दोनों को काफी चोटें आई होंगे. कमाल की बात यह है कि दोनों लड़कों में काफी देर तक गमछे को खींचने की जद्दोजहद जारी रहती है.

नहीं देखा होगा शादी का ऐसा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding World (@weddingworldpage)

जिस तरह का नजारा शादी से जुड़े इस वीडियो में देखने को मिल रहा है वैसा आमतौर पर कभी नहीं देखने को नहीं मिलता है. इसे weddingworldpage नाम के इंस्टाग्राम पेज से अपलोड किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!