तेज टक्कर के बाद उछलकर गिरी लड़की, CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुआ हादसा

तेज टक्कर के बाद उछलकर गिरी लड़की, CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुआ हादसा

कई बार जरा सी लापरवाही के कारण भीषण हादसे  हो जाते हैं. बाइक या स्कूटी चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनने और कार चलाते वक्त सीट बेल्ट बांधने की सलाह दी जाती है. ऐसा करने से एक्सीडेंटमें होने वाले नुकसान को कुछ हद तक कम किया जा सकता है. सोशल मीडिया पर एक लड़की के साथ हुए भयानक एक्सीडेंट का वीडियो वायरल  हो रहा है.

कार की टक्कर से उछली लड़की

सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट के वीडियो  वायरल  होते रहते हैं. इनसे सलाह लेकर लोग अपना बचाव कर सकते हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात सचिन कौशिक ने एक लड़की के साथ हुए हादसे का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को पहले हैदराबाद सिटी पुलिस ने शेयर किया था. इसमें सड़क पर एक कार और उसके पीछे स्कूटी पर सवार लड़की नजर आ रही है. तभी कार के अचानक मुड़ने से लड़की उससे टकराकर उछलते हुए गिर जाती है.

हेलमेट से बचा सिर

यह टक्कर बहुत जोरदार थी. इसमें कोई शक नहीं है कि लड़की की जान सिर्फ हेलमेट के कारण ही बच सकी. अगर उसने सिर पर हेलमेट नहीं पहना होता तो उसके सिर पर गंभीर चोट आ सकती थी. सचिन कौशिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- मात्र 900 रुपये में कुछ मिले ना मिले, ‘जीवन’ जरूर मिलता है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!