खत्म होने का नाम नहीं ले रहा ये ट्रेंड, अब साड़ी में भाभी ने डांस से बनाया सबको दीवाना

पिछले दो-तीन महीने से सोशल मीडिया पर एक श्रीलंकाई सॉन्ग आप जरूर सुन रहे होंगे. सिंगर योहानी द्वारा गए गए ‘मनिके मगे हिते’ (Manike Mage Hithe) सॉन्ग का ट्रेंड जाने का नाम ही नहीं ले रहा. छोटी बच्ची से लेकर बड़े-बुजुर्गों तक के लोगों को सिर्फ यही ट्यून गुनगुनाने हुए सुना जा सकता है. जिसने भी एक बार इसे सुन लिया, वो बार-बार इसे सुनना चाहता है. यही वजह है कि आज भी इसका ट्रेंड बना हुआ है.

‘मनिके मगे हिते’ गाने पर महिला ने किया डांस

सोशल मीडिया पर एक और ‘मनिके मगे हिते’ (Manike Mage Hithe) गाने पर बनाया गया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला साड़ी पहनकर डांस कर रही है. साड़ी पहने और ‘मनिके मगे हिते’ (Manike Mage Hithe) पर डांस करती एक महिला का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. महिला को सुपरहिट Sinhala गाने पर बिहू डांस के स्टेप्स करते देखा जा सकता है.

साड़ी में डांस करके लोगों का जीत लिया दिल

वीडियो को डांसर-क्रिएटिव इन्फ्लुएंसर अदा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उनके अकाउंट में 10.1k फॉलोअर्स हैं. अदा द्वारा साझा की गई क्लिप को करीब 14k बार देखा जा चुका है. अब वायरल हो रहे वीडियो में, एक महिला को सफेद और गुलाबी रंग की प्रिंटेड साड़ी पहने और योहानी के Manike Mage Hithe पर थिरकते हुए देखा जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DancingAdah (@dancingadah)

कमेंट बॉक्स में लोगों ने दिए ऐसे धांसू रिएक्शन

उन्होंने अपने डांस परफॉर्मेंस में बिहू के कुछ स्टेप्स को भी शामिल किया. बिहू असम राज्य का एक स्वदेशी लोक नृत्य है. कमेंट सेक्शन अदा के शानदार डांस परफॉर्मेंस की सराहना करने वाले शब्दों से भरा हुआ है. एक यूजर ने लिखा, ‘शानदार डांस परफॉर्मेंस.’ जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘साड़ी में सुंदर जादुई चाल.’

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!