गांव की लड़कियां खुशी के मामले में शहर की लड़कियों से आगे हैं।

गांव की लड़कियां खुशी के मामले में शहर की लड़कियों से आगे हैं।

आपने यह भी सुना होगा कि शहरी लड़कियां होशियार होती हैं, वे गांव की लड़कियों की तुलना में अपनी उम्र से पहले सब कुछ समझ जाती हैं। तो क्या आप जानते हैं कि ग्रामीण लड़कियां प्यार के बारे में कैसा महसूस करती हैं। दरअसल, एक सर्वेक्षण में पाया गया है कि ग्रामीण लड़कियां शहरी लड़कियों की तुलना में बेहतर होती हैं। कम उम्र में सक्रिय।

रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण में पाया गया कि ग्रामीण लड़कियां कम उम्र में प्यार में अधिक सक्रिय हो गईं और शहरों की तुलना में पहले प्यार हो गया।

रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र द्वारा 10,000 अमेरिकी युवतियों के एक सर्वेक्षण के अनुसार, शहरी लड़कियों की तुलना में ग्रामीण लड़कियों को तेजी से प्यार होता है।

सर्वेक्षण में लड़कियों के साथ बातचीत में यह पाया गया कि ग्रामीण लड़कियां 16 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर देती हैं जब शहरी लड़कियां लगभग एक साल बाद होती हैं। अध्ययन के अनुसार, 18 साल की उम्र तक पहुंचने पर तीन चौथाई लड़कियां गांवों में सक्रिय होती हैं, जबकि उनके पीछे शहरी लड़कियां रहती हैं।

देर-सबेर सक्रिय रहने का एक दिलचस्प कारण मनोरंजन की सुविधा भी है। शहरों में तरह-तरह के डायवर्जन के कारण वहां की लड़कियां आकर्षित होती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!