‘ग्रेजुएट चायवाली’ के चाय ठेला पर पहुंचे Vijay Deverakonda, अभिनेता की सादगी ने जीता सबका दिल

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. इसके लिए वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. फिल की प्रमोशन के लिए वह देश के अलग-अलग शहरों में पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में उन्हें पटना की सड़कों पर देखा गया.

विजय देवरकोंडा दिखे ग्रेजुएट चायवाली के स्टॉल पर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Gupta (@graduate_chaiwali)

इस दौरान वह एक खास टी-स्टाल पर चाय पीते हुए नजर आए. ये टी-स्टॉल खास है ग्रेजुएट प्रियंका गुप्ता की वजह से. अभिनेता ने पटना पहुंच कर प्रियंका गुप्ता द्वारा शुरू किये गए लोकप्रिय ‘Graduate Chaiwali’ नामक टी-स्टॉल पर सुबह की चाय की चुस्की ली.

प्रियंका गुप्ता ‘Graduate Chaiwali’ के नाम से चाय का स्टॉल चलाती हैं. उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि सुपरस्टार विजय देवरकोंडा उनकी टी-स्टॉल पर पहुंच जाएंगे.

शनिवार सुबह, 6 अगस्त को, विजया देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ का गाना ‘आफत’ रिलीज किया गया. बाद में उन्हें पटना के ‘Graduate Chaiwali’ की चाय की दुकान पर देखा गया.

विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म प्रमोशन के अनूठे तरीके अपनाए हैं, जिसकी वजह से उनकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

कर रहे हैं फिल्म का प्रमोशन

इससे पहले विजय उस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बने थे जब वह अपनी फिल्म प्रमोशन के इवेंट में साधारण सी चप्पल पहने दिखे थे. अब वह वायरल हो रही तस्वीरों में कुल्हड़ वाली चाय पीते हुए दिख रहे हैं. चाय पीने के साथ साथ विजय ने टी-स्टॉल की ओनर प्रियंका गुप्ता के साथ बातचीत भी की.

सोशल मीडिया पर हुई थी प्रियंका की चर्चा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Gupta (@graduate_chaiwali)

बता दें कि 24 वर्षीय प्रियंका गुप्ता भी सोशल मीडिया का जाना माना नाम हैं. वह उस समय चर्चा में आई थीं जब उन्होंने ‘ग्रेजुएट चाय वाली’ नाम से टी-स्टाल खोला था. उन्होंने वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से अर्थशास्त्र में ग्रेजुएशन की है.

पूर्णिया की निवासी प्रियंका ने पटना वीमेंस कॉलेज के पास में ही एक चाय का ठेला लगाना शुरू किया था. प्रियंका ने 11 अप्रैल से चाय बेचने का काम शुरू किया है.

प्रियंका के चाय के ठेले पर आपको कुल्हड़ चाय, मसाला चाय, पान चाय और चॉकलेट चाय जैसी चाय की कई नई और अनोखी किस्में पीने को मिल जाएंगी. बड़ी बात ये है कि उन्होंने अपनी हर किस्म की चाय का दाम मात्र 15 से 20 कप रखा है.

पटना वीमेंस कॉलेज के बाहर अपनी दुकान खोलने वाली प्रियंका ने बताया था कि उनके प्रमुख ग्राहक स्टूडेंट्स ही हैं. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए प्रियंका ने अपने चाय स्टार्टअप की पंचलाइन रखी है ‘पीना ही पड़ेगा’ और ‘सोच मत…चालू कर दे बस’.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!