थूक लगाकर बनाता था रोटी, पुलिस ने रसोइए को किया गिरफ्तार, जानिए पूरी डिटेल

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद जनपद के टीलामोड़ इलाके में कथित रूप से थूक लगाकर रोटी बनाने वाले एक रसोइए को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। सहायक पुलिस आयुक्त पूनम मिश्रा ने यह बताया कि टीलामोड़ थाना क्षेत्र में मोहन नगर-वजीराबाद मार्ग पर स्थित पसौंडा गांव के एक होटल पर थूक लगाकर रोटी बनाने के आरोप में बिहार के किशनगंज निवासी नसीरुद्दीन को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उसपर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने यह कार्रवाई की है। मिश्रा ने बताया कि इस मामले में नसीरुद्दीन के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 269 (जीवन को खतरा पैदा करने वाली बीमारी फैलाने का कृत्य) और 270 (संक्रमण फैलाना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

गाजियाबाद में पहले भी आ चुका है ऐसा मामला

इससे पहले अक्टूबर 2021 में भी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के सिहानीगेट के एक होटल में एक शख्स का थूक लगाकर रोटी बनाने की ​वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो सामने के बाद प्रशासन एक्शन में आया था। थूक लगातार खाना बनाने का वीडियो देख लोगों में नाराजगी फैली थी। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया था।

यूपी के बिजनौर जिले में भी आया था मामला

जुलाई 2022 में यूपी के बिजनौर जिले में भी थूककर रोटी बनाने का मामला सामने आया था। थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। जिससे पूरे जिले में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया था। यह मामला नजीबाबाद क्षेत्र के जाकिर सदाबहार होटल का था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक अरबाज को हिरासत में लेकर चालान कर दिया। होटल स्वामी मो. जाकिर ने रोटी बनाने वाले कारीगर का बचाव किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!