प्रेस कांफ्रेंस में अचानक रोने लगे बीजेपी नेता अश्विनी चौबे, सीएम नीतीश पर लगाए ये गंभीर आरोप-देखें वीडियो

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और कई गंभीर आरोप लगा दिए. उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटों में बक्सर में उन पर दो जानलेवा हमले हुए.

बक्सर से सांसद ने कहा, ”बक्सर में मेरे कार्यक्रम के दौरान किसानों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ दिन भर के अनशन के दौरान मुझसे महज 5-6 फीट की दूरी पर कुछ उपद्रवी अपनी लाठी भांजते हुए मुझ पर हमला करने के लिए आ गए थे.

लेकिन मेरे अंगरक्षकों और पुलिस कर्मियों ने तीन लोगों को पकड़ लिया और मुझे बचा लिया. अगर उन्होंने उन्हें नहीं पकड़ा होता तो मुझे नहीं पता कि क्या होता.”

मंत्री ने कहा, “इतना ही नहीं एक व्यक्ति ड्यूटी के दौरान मौजूद पुलिस कर्मियों के बीच से देसी पिस्तौल लेकर भाग गया. पुलिस मूक दर्शक बनी रही और उसने कुछ नहीं किया.”
मैंने पुलिस उप महानिरीक्षक, पुलिस उपाधीक्षक और सभी पदाधिकारियों को पत्र लिखकर घटना की जानकारी दी है.

इससे पहले अचानक कैमरे के सामने रोने लगे मंत्री

किसानों को मुआवजे के मुद्दे पर बक्सर में भूख हड़ताल पर बैठे भाजपा नेता परशुराम चतुर्वेदी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे कल पटना में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान रो पड़े.

अश्विनी चौबे ने बिहार पुलिस पर लगाया आरोप

अश्विनी चौबे ने बिहार पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि “इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि जब वहां मौजूद पुलिसकर्मी और कार्यकर्ता उन पकड़े गए गुंडों को थाने ले गए, आश्चर्यजनक रूप से उन्हें सुरक्षा देने के लिए

वहां के पुलिस डीएसपी ने हमारे कार्यकर्ताओं और पीए से कहा कि कोई बात नहीं, मंत्री अपना काम कर रहे हैं और गुंडे अपना काम कर रहे हैं. बिहार के डीएसपी से ऐसा कुछ सुनना दुर्भाग्यपूर्ण है.

उन्होंने कहा, ”मैं नीतीश कुमार से पूछना चाहता हूं कि थाने लाए गए बदमाशों को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया.
केंद्रीय मंत्री ने कहा, “बक्सर में पिछले 24 घंटों में मुझ पर दो बार हमले के प्रयास हुए.”

रविवार को अश्विनी चौबे के काफिले की एक गाड़ी पलट गई थी

इससे पहले रविवार की रात, केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के काफिले में शामिल एक गाड़ी पलट गई थी जब वे बक्सर से पटना जा रहे थे, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए.
मंत्री ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया और कहा,

”बक्सर से पटना के रास्ते में कोरानसराय थाने की कार काफिले में डुमराव के मथिला-नारायणपुर मार्ग के सड़क पुल की नहर में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. भगवान श्रीराम की कृपा. घायल पुलिसकर्मी और ड्राइवर को लेकर डुमराव सदर अस्पताल जा रहा हूं.”

मामूली रूप से घायल पुलिसकर्मियों और चालक को डुमराव सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. हालांकि, अधिक चोटों वाले दो पुलिसकर्मियों को अखिल भारतीय चिकित्सा विज्ञान, पटना में स्थानांतरित कर दिया गया.

अश्विनी चौबे ने तब सूचना दी थी कि सभी पुलिसकर्मी और चालक खतरे से बाहर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!