बिहार में बैंक लूटने आए बदमाशों से भिड़ गईं दो महिला कांस्टेबल, जान पर खेलकर लुटेरों से लिया लोहा, देखें- Video

बिहार के वैशाली में दो महिला कांस्टेबलों ने लूट की साजिश को नाकाम कर दिया है. बिहार पुलिस ने ट्वीट कर अपनी महिला कांस्टेबलों की तारीफ की है. पुलिस ने कहा कि महिला कांस्टेबलों ने बैंक लूट की साजिश को नाकाम कर सराहनीय काम किया है.

बिहार पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया है. सीसीटीवी में दिख रहा है कि दो महिला कांस्टेबल बैंक के गेट पर बैठकर पहरेदारी कर रही हैं. तभी दो बदमाश बैंक में घुसकर उनके ऊपर पिस्तौल तान देते हैं.

इसे देखते ही दो महिला कांस्टेबल अपराधियों से भिड़ जाती हैं. कांस्टेबल जूही और शांति के साहस के आगे अपराधियों के हौसले पस्त हो गए और उन्हें भागने पर मजबूर कर दिया. एसपी ने दोनों महिला कांस्टेबलों को इनाम देने का ऐलान किया है.

15 सेकेंड के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बैंक के गेट पर कांस्टेबल जूही और शांति बैठी हुई हैं. तभी बुधवर दोपहर 12.14 मिनट पर तीन से चार बदमाश बैंक में घुसते हैं. वे थोड़ी देर इधर-उधर देखते हैं

और पुलिसकर्मियों को गोली मारने का प्रयास करते हैं. इस पर दोनों अपराधियों से भिड़ गईं. इनके साहस की वजह से बैंक के लाखों रुपये लूटने से बच गए.

मामला हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी में स्थित बिहार ग्रामीण बैंक का है. बताया जा रहा है कि सिपाही जूही को दांत में चोट भी लगी है. बैंक लूटने बाइक से आए बदमाशों को पैदल ही भागना पड़ा. पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है.

लुटेरों ने महिला सिपाहियों से मारपीट की और उनका हथियार भी लूटने की कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. पुलिस का कहना है कि बदमाशों का पीछा किया गया लेकिन वे भागने में सफल रहे. फिलहाल सीसीटीवी और बाइक के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!