ये है असली हीरो! सड़क पर दिखी गंदगी तो खुद झाड़ू लगाने लगा ट्रैफिक पुलिस का जवान!

पुलिस का मानवीय चेहरा कई बार देखने को मिल जाता है। वंही ट्रैफिक पुलिस की नौकरी सबसे टफ नौकरी में से एक होती है। टसड़क पर जा रहा भारी-भरकम ट्रैफिक मैनेज करना और उसी के साथ कानून ब्यबस्था बनाये रखना ये सभी काम ट्रैफिक पुलिस की जिम्मेदारियां हमारे जीवन को सुगम और सुरक्षित बनाती है।

ग़ौरतलब है कि ट्रैफ़िक पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी से पीछे नहीं हटते। और कई बार अपनी ड्यूटी से आगे बढ़कर भी काम करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे एक ट्रैफिक पुलिस का जवान ट्रैफिक सँभालने के साथ-साथ सड़क पर झाड़ू लगाता दिख रहा है। क्या है पूरा मामला? आइये जानते है।

खुद झाड़ू लगाने लगा बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस का जवान!

ट्विटर पर एक @VamshiPrinz नामक यूज़र ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक ट्रैफ़िक पुलिस कॉप सड़क पर झाड़ू लगाता नज़र आ रहा है। सड़क पर क्या गिरा हुआ था ये वीडियो में साफ़ नहीं है। लेकिन जवान की सफाई के प्रति लगंता साफ़ दिखाई दे रही है।

बह एक झाड़ू से रोड साफ़ कर रहा है ,और उसे दूसरी साइड कर रहा है। ट्विटर यूज़र ने कैप्शन में लिखा, ‘ये देवनाहल्ली एनएच 7 सिग्नल के पास देखा। आपकी काम की तारीफ़ करते हैं, सर।’

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं:-

इस बक्त ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ पड़ा है। कई सारे यूजर्स पुलिस जवान की तारीफ करते दिख रहे है। वीडियो को 26 हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर 1500 से ज़्यादा लाइक्स हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!