आनंद महिंद्रा ने शेयर की मजेदार फोटो, कहा – देखिये क्यों हमारे देश में बनते हैं सबसे ज्यादा दोपहिया वाहन

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर पर मोटिवेशनल फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कई बार वे अपने ह्यूमर का परिचय देते हैं। हाल ही में उन्होंने एक कपल की फोटो शेयर की। बताया कि भारत क्यों दुनिया में सबसे अधिक टू व्हीलर बनाता है।

ट्विटर पर शेयर की फोटो

आनंद महिंद्रा ने दोपहिया गाड़ी पर ढेर सारी चेयर्स और कार्पेट ले जाते एक कपल की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, अब आप जानते हैं कि भारत दुनिया में सबसे ज्यादा टू-व्हीलर वाहन क्यों बनाता है। हम जानते हैं कि प्रति वर्ग इंच पहिया में सबसे अधिक मात्रा में माल कैसे ढोना है। हम ऐसे ही हैं।

आनंद महिंद्रा ने सिखा सक्सेस का नया मंत्र

वहीं आनंद महिंद्रा ने मछली पकड़ने का भी वीडियो शेयर किया है, जो सक्सेसफुल होने का मंत्र सिखाता है। इस वीडियो में एक बच्चा तालाब किनारे पतंग उड़ाने वाली चरखी लगाकर मछली के कांटे में फंसने का इंतजार कर रहा है। इस पोस्ट के कैप्शन में आनंद ने लिखा कि ये वीडियो मेरे इनबॉक्स में बिना किसी मैसेज के आया है। ऐसी दुनिया जहां हर दिन उलझने बढ़ रही हैं। वहां इस वीडियो को देखना राहत भरा है। ये एक छोटी कहानी साबित करती है कि प्रतिभा, प्रतिबद्धता और धैर्य से सफलता जरूर मिलती है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!