यह विदेशी महिला एक भारतीय युवक से शादी करना चाहती है, शादी करने वाले को मिलएगे 70 करोड़ रुपये, बस पूरी करनी होगी ये शर्त…

नमस्कार दोस्तों, आज के इस लेख में आपका स्वागत है, भारत एक ऐसा देश है जहाँ वैवा’हि’क सं’बं’धों को बहुत पवित्र माना जाता है। ऐसे में रूसी मॉ’डल भी भारतीय लड़के से शादी करना चाहती है। लेकिन इस खूबसूरत रूसी लड़की से शादी करने के लिए, आपको उसकी कुछ शर्तों को मानना ​​होगा। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक रूसी मॉ’डल एक भारतीय लड़के से शादी करने का फैसला करती है। रूस की इस लड़की का नाम किसी भी छोटे मॉ’डल में नहीं माना जाता है, लेकिन वह सबसे अच्छी मॉ’डल में से एक है। उसका नाम अन्ना है।

एना एक रूसी मॉ’डल है जो न केवल सुंदर है, बल्कि बहुत स्मार्ट भी है। वह 70 करोड़ रुपये की मालकिन भी हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक भारतीय लड़का जिसके साथ वह शादी करेगा, उसे अपनी सारी संपत्ति अपने नाम करनी चाहिए। वह सिर्फ प्यार और सम्मान चाहता है। लेकिन वह केवल उस लड़के से शादी करेगी जो उनकी शर्तों का पालन करता है। जब मीडिया से पूछा गया कि वह एक भारतीय लड़के से शादी क्यों करना चाहती है?

अन्ना ने जवाब दिया कि भारत की संस्कृति और संस्कृति अन्य सभी देशों से अलग है। यहां जो लड़के एक बार हाथ पकड़ लेते हैं, वे लड़की को नहीं छोड़ते। वह उसी लड़की के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत करता है। लेकिन रूसी लड़के शादी को केवल एक आवश्यकता मानते हैं। जब उनकी वा’स’ना पूरी हो जाती है, तो वे लड़की को छो’ड़ देते हैं और दूसरी लड़की से शादी करते हैं।

लेकिन भारतीय लड़के काफी ईमानदार, सच्चे और वफादार होते हैं। उसे आँख बंद करके भरोसा किया जा सकता है। कोई भी लड़का जो उनकी शर्त मानने को तैयार है, वह उससे शादी करेगा। बहुत सारे लड़के उनके संपर्क के लिए उत्सुक हैं। क्योंकि एक बहुत सुंदर है और इसके अलावा एक 70 करोड़ की मालकिन भी है।

आज, भारतीय पुरुष प्रसिद्ध बहुराष्ट्रीय कंपनियों में बड़े पदों पर हैं। एकमात्र कारण यह है कि हमारे भारत में हर जगह ने अपने अयाल को निभाया है और आज भी एक रूसी मॉ’डल शादी करने के लिए एक भारतीय युवक की तलाश में है। हाँ, यह उस मॉ’डल का नाम है जो रूस में रहती है। उसने सोचा है कि वह अब एक भारतीय युवक से शादी करेगी।

उसके पास कुल 3 करोड़ रुपये की जमीन है और वह इन सभी संपत्तियों को उस लड़के के नाम कर देगा जो शादी कर रहा है और उसे बहुत प्यार करेगा। इसका एक विश्व प्रसिद्ध प्लस आकार मॉ’डल है, जिसे लोग अधिक पसंद करते हैं। चित्र में दिखने वाले उसके बढ़ते आकार से वह और अधिक नाराज़ नहीं होगा, क्योंकि वह अब अपना वजन कम करना चाहता है और इसके लिए अभ्यास भी कर रहा है।

यह बहुत प्रसिद्ध और बहुत लोकप्रिय है। मॉ’डलिं’ग के साथ-साथ उनके साथ कई भारतीय लड़के भी थे, जिन्हें उन्होंने बहुत पसंद किया। यह देखा जाता है कि भारतीय पुरुष अपने अच्छे कामों और अच्छे शिष्टाचार के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। यही कारण है कि उसने एक भारतीय लड़के से शादी करने का फैसला किया है और एक अच्छे लड़के की तलाश कर रही है।

उसकी एक शर्त है कि अगर वह किसी भारतीय लड़के से शादी करती है, तो उसके नाम पर पूरी संपत्ति होगी। लड़के को बस उसे पूरे दिल से प्यार और सम्मान देना चाहिए, जो वह एक भारतीय पत्नी को देता है। मिस एना का विचार बहुत अच्छा है, लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि कौन युवक उससे शादी करना चाहता है और एक ही बार में अपने पति के नाम पर एक बहुत बड़ी संपत्ति छोड़ देगा।

कुछ दिन पहले भी कुछ ऐसा ही हुआ था जब एक अमेरिकी को एक गांव के लड़के से प्यार हो गया था। वह इंटरनेट पर एक-दूसरे के साथ प्यार में पड़ गए और शादी करने का फैसला किया, भले ही वह केवल 20 साल का था जब वह 9 साल का था। युवक के पिता को बाद में पता चला कि युवती बहुत बूढ़ी थी, फिर भी उसने अपना वादा नहीं तोड़ा और उससे शादी की। कुछ ऐसा ही भारतीय युवकों ने विदेशी लड़कियों पर देखा है, जिन्होंने हमेशा भारतीयों को दिल से अच्छा और सच्चा माना है।

एना कारिलोव का जन्म रूस में हुआ था। एना कारिलोव रूस के शीर्ष प्लस आकार में से एक है। एना कारिलोव ने कई बड़ी मॉ;डलिं’ग एजेंसियों के साथ काम किया है, जैसे कि ओल्ड नेवी, नॉर्डस्ट्रॉम, फॉरएवर 21, आदि। एना कारिलोव 35 साल की हैं। एना कारिलोव का जन्म और शिक्षा रूस में हुई थी। एना कारिलोव को रूस में मॉ’डलिंग का पहला प्रस्ताव मिला।

एना कारिलोव को उनकी सुंदरता और कड़ी मेहनत के लिए जाना जाता है। में एक घर खरीदा और यू.एस. में बसे। हाल ही में एना कार्यालोव ने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड कीं, जो लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। एना कारिलोव अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरों की वजह से हमेशा चर्चा का विषय रही हैं

एना कारेलोव के इंस्टाग्राम पर करीब 1 लाख फॉलोअर्स हैं। कारिलोव के प्रशंसक न केवल रूस में, बल्कि दुनिया भर में मौजूद हैं। एना कारिलोव को इंटरनेट सनसनी के रूप में भी जाना जाता है। उपरोक्त तस्वीरों में एना कारिलोव बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं।

प्लस साइज ने आज फैशन की दुनिया में एक खास जगह बना ली है। अब भारत में भी, लोग जीरो साइज के साथ-साथ साइज मॉ’डल की तरफ ज्यादा आ’क’र्षि’त हो रहे हैं। 35 वर्षीय अपने क्रायलो प्लस आकार के मॉ’डल में एक प्रसिद्ध नाम भी है। अन्ना का जन्म रूस में हुआ था, लेकिन अब वह संयुक्त राज्य अमेरिका में रहता है। एना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। जो लगातार वायरल हो रहा है। हालाँकि वह 35 साल की है, लेकिन वह इन तस्वीरों में एक जवान औरत की तरह दिख रही है। अन्ना सुंदर है

वह कई कंपनियों के लिए मॉ’डलिंग भी करती है और इंस्टाग्राम पर अन्ना के लगभग एक मिलियन फॉलोअर हैं। अन्ना की तस्वीरों और वीडियो को हजारों लाइक्स मिले हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!