फिल्म को मिला दर्शकों का प्यार, 2 दिन में 12 करोड़ की कमाई, IMDb रेटिंग 9.9!

द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को थियेटर्स में रिलीज़ हुई. विवेक अग्निहोत्री निर्देशित, कश्मीरी पंडितों के दुख और दर्द को दिखाती इस फ़िल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है. फ़िल्म में अनुपम खेर , मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और पुनीत इस्सर अहम भूमिकाओं में नज़र आए हैं.

फ़िल्म ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई ये फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. तरन आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक, फ़िल्म की कमाई में 139.44 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई. फ़िल्म ने 2 दिन में 12.05 करोड़ की कमाई की. Bollywood Hungama में छपी रिपोर्ट के अनुसार, अब ये फ़िल्म देशभर के 2000 स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ़िल्म से जुड़े लोगों से मिले

News18 की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फ़िल्म की तारीफ़ की. मोदी ने फ़िल्म मेकर्स विवेक अग्निहोत्री और अभिषेक अग्रवाल को बुलाया और उन्हें बधाई दी. अभिषेक अग्रवाल ने इस मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की.

हंसल महता ने भी विवेक अग्निहोत्री की तारीफ़ की. विवेक अग्निहोत्री की ये फ़िल्म कमाई के मामले में उनकी ही दूसरी फ़िल्म, द ताशकेंत फ़ाइल्स की उम्रभर की कमाई से आगे निकल चुकी है.

IMDb पर 9.9 रेटिंग

1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों को उनके घरों से बेरहमी से निकाल दिया गया था. उनसे कहा गया था कि या तो बदल जाओ या भाग जाओ या मर जाओ. सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फ़िल्म को IMDb पर 9.9 रेटिंग मिली है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!