‘द कश्मीर फाइल्स’ की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी को गाड़ी ने मारी टक्कर, जानें कैसी है हालत

विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी इन दिनों वैक्सीन वॉर को लेकर चर्चा में हैं. पल्लवी अपने पति की फिल्म द वैक्सीन वॉर की जोर-शोर से शूटिंग कर रही हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है.

इस फिल्म में पल्लवी जोशी अहम भूमिका निभा रही हैं. इससे पहले पल्लवी जोशी ने पॉपुलर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में राधिका मेनन का किरदार निभाया था. ऐसे में पल्लवी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग हैदराबाद में कर रही हैं, जहां शूटिंग के दौरान वो घायल हो गईं, जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

द वैक्सीन वॉर की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई और वह घायल हो गई हैं. शूटिंग लोकेशन पर मौजूद सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक वाहन ने नियंत्रण खो दिया और अभिनेत्री को टक्कर मार दी. हालांकि घायल होने के बाद भी पल्लवी जोशी ने अपना शॉट पूरा किया और उसके बाद इलाज के लिए चली गई.

फिलहाल पल्लवी जोशी का इलाज हैदराबाद के एक स्थानीय अस्पताल में चल रहा है और बताया ज रहा है कि अब वह ठीक हैं. आपको बता दें कि पिछले साल पल्लवी जोशी ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स से काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

फिल्म ‘The Vaccine War’ का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री कर रहे हैं जिसमें अनुपम खेर, नाना पाटेकर समेत कई सारे अन्य दिग्गज एक्टर्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म द वैक्सीन वॉर 15 अगस्त 2023 दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाएगा.

यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज की जाएगी. फिल्म द वैक्सीन वॉर भारतीय बायो साइंटिस्ट और स्वदेशी वैक्सीन के बारे में कुछ चैप्टर्स खोलेगी.

ये फिल्म इस महीने से फ्लोर्स पर जाने के लिए तैयार है. बीते साल रिलीज हुई विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद दर्शकों को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की थी. करीब 20 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!