Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah की पहली ‘सोनू’ को पहचानना हुआ मुश्किल, तस्वीरें देख Asin आईं याद!

टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों की हमेशा से पहली पसंद रहा है और आज भी है। इस शो को देखने के लिए फैंस हमेशा एक अलग एनर्जी में नजर आते हैं। इस शो के सभी किरदारों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है और अगर ये शो छोड़ भी दे, तब भी लोग उन्हें इस शो के किरदार के नाम से पहचानते हैं। टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है।

हम आज बात कर रहे हैं इस शो में सबसे पहले ‘भिड़े’ की बेटी ‘सोनू’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस झील मेहता की, इस एक्ट्रेस ने शो तो काफी पहले छोड़ दिया था, लेकिन आज भी लोगों की बीच चर्चा में बनी रहती है।

टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोनू’ का किरदार निभाने वाली झील मेहता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कई सारी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस बहुत पसंद भी करते हैं। बता दें कि अब, झील बेहद खूबसूरत हो गई हैं और उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर लोगों को ‘घजनी’ फिल्म में आमिर खान की को-एक्ट्रेस असिन की याद आ जाती है।

इस फोटो को देखकर कई लोगों को ऐसा लग रहा था कि ये झील मेहता नहीं बल्कि असिन ही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं, झील मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को पोस्ट किया है।

इस फोटो में झील ने लेदर जैकिट पहनी हुई है और वो एक बेहद खूबसूरत सनसेट के बैकड्रॉप में खड़ी हुई हैं। टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोनू’ का किरदार निभाने वाली झील मेहता ने महज 9 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी।

झील मेहता ने 2008 से 2012 तक सोनी सब के फेमस कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोनू’ की भूमिका के लिए जानी जाती हैं और फैंस से उन्हें बहुत सारा प्यार भी मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!