8 साल की आदिवासी बच्ची ने गाया ‘कहीं प्यार न हो जाए’ गाना, आवाज पर फिदा हुई दुनिया

सोशल मीडिया पर एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां हर कोई आसानी से अपना टैलेंट ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचा सकता है। आए दिन सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के बेहद फनी और क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखना दर्शक काफी पसंद करते हैं।

कभी कभी तो छोटे बच्चों के ऐसे टैलेंटेड वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखकर हैरानी भी होने लगती है। आज भी हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक 8 साल की आदिवासी लड़की ने सलमान खान का कहीं प्यार ना हो जाए गाना गाया है।

वीडियो में दिख रही लड़की की आवाज और स्माइल पर आज हर कोई फिदा हो गया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची सलमान खान के कहीं प्यार ना हो जाए फिल्म के गाने को गाती नजर आती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस 8 साल की बच्ची का नाम मुरी मुरामी है जो कि छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के सरकारी स्कूल में पढ़ रही है।

बच्ची ने जिस तरह से गाना गाया है वह किसी सिंगर से कम नहीं लग रही है। वीडियो में बच्ची की आवाज भी काफी सुरीली है। बच्ची के इस गाने का हर कोई फैन हो गया है। यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम ट्विटर के tribal army अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 142 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है।

दर्शक बच्चे की आवाज को काफी पसंद कर रहे हैं। यूजर्स इस वीडियो पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि “आवाज के साथ साथ हो बच्ची की मुस्कान भी बहुत प्यारी है” वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि “इस आवाज को कोई बड़ा प्लेटफार्म मिलना चाहिए”।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!