गोल्डन ग्लोब जीतते ही एसएस राजामौली के बदले सुर! अमेरिका स्क्रीनिंग में बोले- RRR बॉलीवुड फिल्म नहीं…

‘आरआरआर’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के बयान ने सोशल मीडिया पर साउथ बनाम बॉलीवुड की एक बार फिर से बहस छेड़ दी है. हाल ही में अमेरिका में ‘आरआरआर’ स्क्रीनिंग के दौरान एसएस राजामौली (SS Rajamouli Movies) ने कहा, ‘RRR बॉलीवुड फिल्म नहीं है.’ फिल्ममेकर राजामौली के इस बयान ने खूब हंगामा मचाना शुरू कर दिया है.

राजामौली के इस बयान ने मचाया हंगामा

एसएस राजामौली (SS Rajamouli RRR Movie) ने डायरेक्टर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका में ‘आरआरआर’ की स्क्रीनिंग के मौके पर फिल्म के बारे में बात की है. राजामौली ने इसी के बीच कहा, ‘आरआरआर बॉलीवुड फिल्म नहीं है. यह भारत के साउथ की एक तेलुगू फिल्म है, जहां से मैं आता हूं. लेकिन मैं फिल्म को रोकने और आपको म्यूजिक और डांस दिखाने के लिए नहीं बल्कि फिल्म की कहानी आगे बढ़ाने के लिए गाने का इस्तेमाल करता हूं. ‘

एसएस राजामौली (SS Rajamouli Naatu Naatu) ने इसी के साथ कहा, ‘अगर फिल्म के आखिरी में आप कहते हैं कि मुझे तीन घंटे पता ही नहीं चले तो मुझे पता है कि मैं एक सफल निर्माता हूं. राजामौली के इसी बयान के बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. नेटीजन्स एक बार फिर से साउथ बनाम बॉलीवुड करने लग गए हैं.

‘नाटू-नाटू’ को लेकर भी मचा बवाल

‘आरआरआर’ के नाटू-नाटू को 80वें गोल्डन ग्लोब्स में बेस्ट गाने का अवार्ड मिला है. इस गाने को लेकर लोगों का कहना है कि ये इतना भी खास नहीं है कि इसे अवार्ड मिले. वहीं ‘नाटू-नाटू’ ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेटेड है. ऐसे में सोशल मीडिया पर जमकर लोग कमेंटबाजी करने में लगे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!