सोनू सूद की सबसे स्पेशल उड़ान, बोले- काश मेरी माँ और पिताजी यह देखने के लिये आसपास होते

सोनू सूद ने अपने स्पेशल जर्नी की झलक फैन्स को दिखाई है.पेंडेमिक के दौरान आम लोगों के लिए अपने मदद का हाथ बढ़ाने वाले सोनू सूद को जिस एयरक्राफ्ट ने विशेष सम्मान दिया, आज वह उसी फ्लाइट से हवाई यात्रा करने जा रहे है.सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर इस फ्लाइट के साथ वीडियो शेयर किया है और प्राउड नजर आ रहे हैं.इस एयरक्राफ्ट पर सोनू सूद की तस्वीरें सजी हैं और लिखा है,A salute to the saviour Sonu Sood.

इस वीडियो में सोनू सूद कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने इस एयरक्राफ्ट का विज़ुअल देखा था, जो मुझे उन्होंने सम्मानित किया था और मैं इस शानदार जहाज से ट्रैवल करने को लेकर काफी उत्साहित था.उन्होंने कहा- फाइनली आज यह पूरा हो रहा है, यह काफी स्पेशल मोमेंट है.

सोनू आगे कह रहे हैं, ‘यह मुझे उन दिनों में लेकर चला गया है जब मैं बिना रिज़र्व टिकट के मुंबई अपने सपनों को पूरा करने के लिए आया था.यह उड़ान केवल सोनू सूद के लिए ही नहीं बल्कि उन फैन्स के लिए बेहद खास हो गई,जो इस फ्लाइट से सफर कर रहे थे.वहां मौजूद यात्री सोनू सूद को देखकर खुशी से झूम उठे और एक-एक कर सबने उनके साथ सेल्फी और फोटो क्लिक कराई.

सोनू सूद ने इस तरह से लोगों की मदद की है कि वो अब किसी भगवान से कम नहीं हैं और यही वजह है कि लोग उन्हें मसीहा कहकर बुलाते हैं.पिछले दिनों सोनू सूद अपने गृहनगर पंजाब के मोगा में लोगों की मदद करते दिखे थे.उस वक्त अभिनेता ने उस सड़क को दिखाया था जो उनकी स्वर्गीय मां सरोज सूद के नाम पर रखा गया है.अभिनेता ने कहा था, ‘यह मेरे लिए बहुत खास जगह है.

मेरी मां प्रोफेसर सरोज सूद के नाम पर इस सड़क का नाम है.मैंने अपनी जिंदगी इस सड़क से गुजरते हुए बिताई है.मेरा घर उस तरफ है और यहां से मैं अपने स्कूल जाता था.मेरे पिताजी यहां से जाते थे.इसी सड़क से मेरी मां गुजरती थीं जब उन्हें कॉलेज जाना होता था

सिर्फ यही नहीं लोग सोनू सूद को इतना मानते हैं कि उन्हें अब पूजने भी लगे हैं.तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के डुब्बा टांडा गांव के लोगों ने अभिनेता के सम्मान में एक मंदिर बनवाया है और उसमें सोनू सूद की मूर्ति भी रखी गई है.वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सोनू सूद अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.अभिनेता के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!