SP बेटे ने किया ASI मां को सैल्यूट…इस सुंदर तस्वीर पर लोग मां-बेटे को इंटरनेट पर कर रहे हैं सलाम

SP बेटे ने किया ASI मां को सैल्यूट…इस सुंदर तस्वीर पर लोग मां-बेटे को इंटरनेट पर कर रहे हैं सलाम

मां अपने बच्चों को खुद से आगे देखना चाहती है. उसके सपने को साकार होता देख उससे ज्यादा किसी को खुशी नहीं होती है. ऐसे ही एक ASI मां और उसके SP बेटे की तस्वीर सामने आई है. दोनों एक दूसरे को सैल्यूट कर रहे हैं.

तस्वीर को गुजरात लोक सेवा आयोग के चेयरमैन दिनेश दासा ने शेयर किया है. इसका कैप्शन लिखा है, एएसआई मां के लिए इससे ज्यादा संतोषजनक मौका क्या होगा जब उसका एसपी बेटा उसके सामने ममता और प्यार भरी वर्षों की प्रतिबद्धता और समर्पण को लेकर सैल्यूट कर रहा हो.

तस्वीर में एसपी विशाल हैं और वह अपनी एएसआई मां को सैल्यूट कर रहे हैं. इसके जवाब में खुशी से भरी हुई मां बी सैल्यूट कर रही हैं.

इस तस्वीर के सामने आने के बाद एसपी विशाल के स्कूल के दोस्तों ने कमेंट किया है. रौनक ने लिखा, साल 2009 में मैं क्लास 6 में था. उस समय वह हमारे स्कूल आए थे और 5000 मीटर दौड़ जीतकर गए थे. 10 साल बाद उन्हें इस तरह हाईरैंक में देखना काफी सुखद है.

दूसरी तरफ संजू ने लिखा, आप जैसा कॉलेज सीनियर होना गर्व की बात है. आप ऊर्जा से भरे हुए हैं और मेरे सहित बहुतों के आदर्श हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!