‘सूर्यवंशम’ को टीवी पर देखकर परेशान हुआ दर्शक, लिखा खत कहा ‘पूरा परिवार मानसिक…’

अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशम’ सालों पहले पर्दे पर आई थी, इसका साथ ही ये टीवी पर सालों से आ रही है. ‘सूर्यवंशम’ टीवी पर बार-बार आती है. खासकर सेट मैक्स पर फिल्म का बार-बार प्रसारण चर्चा का विषय बना रहता है.

इस मसले पर पहले भी सेट-मैक्स पर लोगों ने सवाल उठाए थे, लेकिन इस बार एक शख्स ने चैनल से इसके प्रसारण पर रोक लगाने की मांग कर ली. दरअसल, सोशल मीडिया एक आवेदन पत्र वायरल हो रहा है, जो सेट मैक्स चैनल के नाम लिखा गया है. इसमें फिल्म का टेलीकास्ट रोकने की गुहार लगाई गई है.

‘सूर्यवंशम’ के टेलीकास्ट को लेकर शख्स ने टीवी चैनल को चिट्ठी लिखकर कहा है कि हम लोगों ने ‘सूर्यवंशम’ की पूरी कहानी जान ली है, हीरा ठाकुर के बारे में भी सारी जानकारी मिल गई है…अब कब तक इस फिल्म का प्रसारण चैनल पर होता रहेगा.

आपके चैनल को सूर्यवंशम फीचर फिल्म के प्रसारण का ठेका प्राप्त हुआ है, आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उनके परिवार को अच्छे से जान गया है. हम लोगों को सूर्यवंशम नामक फिल्म की एक्स्ट्रा इनिंग कंठस्थ हो चुकी है.

आपका चैनल कितनी बार इस फिल्म का प्रसारण कर चुका है? भविष्य में कितनी बार और इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा? यदि हमारी मानसिक स्थिति पर इसका विपरीत असर आता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? कृपया सूचना देने का कष्ट करें…’

बॉलीवुड के एक पॉपुलर पैपराजी के सोशल मीडिया पेज से इस लेटर को शेयर किया है, जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स यह लेटर भेजने वाले शख्स की सराहना कर रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, ‘ये जरूरी था इस आदमी को सलाम है’.

फाइनली किसी ने करेज दिखाया, वो भी पैसे खर्च करके लेटर लिखने का इस 10 रुपए के लेटर की कीमत तुम क्या जानो सेट मैक्स, उम्मीद है कि लेटर को सीरियसली लिया जाए. धन्यवाद’. एक यूजर लिखा, ‘फाइनली किसी ने स्टैंड लिया’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!