दूधवाले को पीछे बैठा कर सोनू सूद ने चलाया रिक्शा, दूध पर माँगा डिस्काउंट तो मिला ये जवाब, देखें मजेदार Video

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद अपनी दरियादिली की वजह से दुनिया भर में मशहूर हैं। भले ही सोनू सूद फिल्मों में नकारात्मक भूमिका निभाते हैं परंतु यह कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बन चुके हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहते हैं और यह आए दिन वीडियोस और तस्वीरें फैंस के बीच साझा करते रहते हैं। हाल ही में सोनू सूद ने एक मजेदार वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है, जिसके अंदर वह एक दूधवाले के साथ रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और लगातार वह अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोनू सूद एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक नेक दिल इंसान भी हैं। कोरोना महामारी के बीच उन्होंने गरीब और जरूरतमंद लोगों की खूब सहायता की और इनकी मदद का सिलसिला लगातार जारी है। इसी बीच सोनू सूद ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देख सकते हैं कि एक शख्स जो अपनी भैंसों के लिए जंगल से पट्ठे लेकर जा रहा है, उससे अभिनेता मजेदार बातचीत कर रहे हैं। इस वीडियो में रिक्शे के पीछे दूधवाला बैठा हुआ है और अभिनेता खुद रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

सोनू सूद इस दौरान दूधवाले से पूछते हैं कि साढे 9, 10 बज गए हैं। आप इतनी लेट उनके खाने का सामान ले जा रहे हैं, तो क्या भैंस अब तक भूख ही नहीं होंगी। अभिनेता के इस सवाल पर दूधवाला जवाब देता है कि वह पहले ही भैसों को चारा डाल कर आया है।

इस वीडियो में आगे सोनू सूद पूछते हैं कि उन्हें दूध कितने रुपए देंगे? तो इस सवाल का जवाब देते हुए दूधवाला कहता है कि 50 रूपए किलो। इस बात पर सोनू सूद हैरान हो जाते हैं और कहते हैं कि वह इतना रिक्शा चलाकर मेहनत कर रहे हैं, क्या उन्हें डिस्काउंट भी नहीं मिलेगा। सोनू सूद के इस सवाल पर दूध वाला कहता है कि नहीं, नहीं सरकार ने कितनी महंगाई कर दी है।

इस पर सोनू सूद का कहना है कि आप जो दूध में मिलाते हो उसका क्या। सोनू सूद के इस सवाल पर दूधवाला कहता है कि पानी नहीं मिलाएंगे। सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह वीडियो फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और लगातार लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

बताते चलें कि सोनू सूद बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। उनकी तरफ से परेशान, गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता करने का सिलसिला लगातार जारी है और अपने फैंस के मनोरंजन के लिए सोनू सूद कुछ ना कुछ करते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान जिंदगी के लिए संघर्ष करने वालों की मदद के लिए आगे आकर सोनू सूद ने पूरी दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है और लोगों को हमेशा से ही अभिनेता से उम्मीद बनी रहती है, जिसके चलते जरूरतमंद लोग अभिनेता से तुरंत मदद की गुहार लगाते हैं और सोनू सूद भी जरूरतमंद और गरीब लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!