सोनू सूद ने एक बार फिर से दिखाई दरियादिली, फ़रिश्ता बनकर की पटना की रहने वाली इस मासूम लड़की की मदद और करा ये काम

सोनू सूद को आज के समय के पूरे भारत देश में लोग जानते है और उनकी काफ़ी ज़्यादा इज्जत भी करते है और उनका काफ़ी सम्मान भी करते है. सोनू सूद ने अपने जीवन में काफ़ी नाम और पैसा सब कुछ कमाया है जिसके चलते आज के समय में सभी लोग उन्हें जानते है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी उनका एक तरफ़ा नाम चलता है.

सोनू सूद ग़रीब और लाचार लोगो की हमेशा मदद करते है और उनके सुख–दुख के साथी बनते है. वर्तमान समय में सोनू सूद मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सोनू सूद एक पटना की रहने वाली मासूम सी लड़की की भगवान का फ़रिश्ता बनकर मदद की है.

जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह सोनू सूद के ही चर्चे है. आपको बता दे कि इस लड़की ने काफ़ी आँसू बहाए है लेकिन अंत में सोनू सूद ने इसकी मदद की जिसके बाद इसके चहरे पर अब मुस्कान आ गई है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि यह लड़की है कौन जिसकी सोनू सूद ने फ़रिश्ता बनकर मदद की है.

सोनू सूद ने करी इस प्रकार ग्रेजुएट चाय वाली लड़की की मदद, बन गए अब उसके हमदर्द

सोनू सूद को लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सोनू सूद ने प्रियंका गुप्ता नाम की ग्रेजुएट चाय वाली की मदद करी है. जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह सोनू सूद के ही चर्चे है. हुआ कुछ ऐसा की पटना के नगर निगम ने ग्रेजुएट चाय वाली यानी की प्रियंका गुप्ता की चाय की स्टाल को हटा दिया और उसे उठाकर ले गए.

जिसके बाद प्रियंका ने सोनू सूद से मदद माँगी और इसके बाद सोनू सूद ने प्रियंका की मदद करी और नगर निगम में फ़ोन करके ग्रेजुएट चाय वाली की स्टाल फिर से लगवा दी. जिसके बाद ग्रेजुएट चाय वाली ने ख़ुद वीडियो बनाकर सोनू सूद को शुक्रिया अदा किया. इस तरह सोनू सूद ने पटना की रहने वाली इस ग्रेजुएट चाय वाली की मदद करी है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok mantra से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!