‘दहाड़’ के लिए तैयार हैं सोनाक्षी, बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होगा वेब सीरीज का प्रीमियर

सोनाक्षी सिन्हा हिंदी फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखाने के बाद वेब सीरीज से डेब्यू की तैयारी में हैं। उनकी आने वाली वेब सीरीज दहाड़ इसी साल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

लेकिन सीरीज के रिलीज होने से पहले ये खबर आ रही है कि दहाड़ का प्रीमियर बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा। बता दें कि इस प्रीमियर में शामिल होने वाली यह पहली भारतीय वेब सीरीज होगी।

सोनाक्षी सिन्हा की दहाड़ आठ एपिसोड की एक क्राइम ड्रामा सीरीज है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा एक पुलिस वाली की भूमिका में नजर आ रही हैं। वह इंस्पेक्टर अंजलि भाटी के किरदार में हैं।

सीरीज में राजस्थान के एक छोटे से शहर की कहानी दिखाई गई है। जिसमें एक सार्वजनिक शौचालय में कई महिलाओं की रहस्मय तरीके से मौत हो जाती है। इसका केस अंजलि के पास जाता है।

अंजलि को पहले यह मौतें सुसाइड जैसी लगती हैं, लेकिन जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ता है, अंजलि को इसके पीछे सीरियल किलर के होने का एहसास होता है। इसके बाद पुलिस और किलर के बीच चूहे-बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है।

 

इस वेब सीरीज में विजय वर्मा और गुलशन देवैया भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा दहाड़ का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है, जबकि निर्माण एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने किया है।

सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी रिलीज फिल्म डबल एक्सएल थी। इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी नजर आई थीं।

बता दें कि ओटीटी पर सोनाक्षी के करियर की शुरूआत तो फिल्म भुज द प्राइड ऑफ ऑनर से हुई है। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!