बेटा हो तो ऐसा! मां के लिए लग्जरी कार खरीद ड्राइविंग सीट पर बैठाया, मां की खु़शी दिल जीत रही है

हर मां-बाप अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए क्या कुछ नहीं करते. वहीं जब वह बच्चा बड़ा होकर अपने पैरेंट्स के चेहरे पर मुस्कान की वजह बनता है तो उन माता-पिता का जीवन समझिए सफल हो जाता है. सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियोज वायरल भी होती रही हैं जिसमें बच्चे अपने मां बाप के मुस्कान की वजह बनते हैं.

इस बीच एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें एक बेटा लग्जरी गाड़ी खरीदने के बाद स्टीयरिंग अपनी मां के हाथों में थमा देता है. जिसके बाद उस मां के चेहरे की हंसी आपका दिल जीत लेगी. लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला लग्जरी कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी हुई है. वह अपने बेटे से बात करते हुए गाड़ी ड्राइव कर रही है. उस महिला की खुशी का ठिकाना नहीं है. वह बस मुस्कुराए जा रही है.

समय समय पर उसकी जोरदार हंसी लोगों के दिलों को छू ले रही है. हालांकि, महिला की ड्राइविंग देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे वर्षों से ड्राइविंग का अनुभव है.

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर Saikiran Kore नाम के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है “मेरी मां XUV700 चला रही हैं.” इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यूजर के मां की मुस्कान नेटिजंस के दिलों को जीत रही है. वहीं इस वीडियो को अब तक 18 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं.\

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!