शर्मनाक: बेटा पैसे के लिए मां को बीच सड़क पर घसीटता रहा, कुत्ते ने दिखाई वफादारी, देखें Video

कुत्तों की स्वामिभक्ति और वफादारी के किस्से हमेशा से चले आ रहे हैं। तमिलनाडु के नामक्कल शहर में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो से वायरल हो रहा है। एक बेटा अपनी मां को बीच सड़क पर पैसों के लिए मार रहा है, वहीं उसका पालतू कुत्ता उसे बचने की कोशिश कर रहा है।

दरअसल मां नल्लम्मल अपने पति की मौत के बाद से पोन्नेरिपट्टी में अकेले रह रही थीं। उन्होंने पहले ही अपनी सारी जमीन अपने बेटे के नाम कर रखी है। वह जिंदगी जीने के लिए मजदूरी करती हैं। MNREGA स्कीम के तहत काम मिलने पर ही उनका जीवन चलता है। नल्लम्मल का बेटा शनमुगम अब मां से, उनका घर और उनकी कमाई भी हड़पना चाहता है।

रिपोर्ट के अनुसार मां नल्लम्मल ने तीन लाख रुपये घर में ही जमा कर के रखे हुए किए थे। शनमुगम अपनी मां को सड़क पर घसीट कर चाबी छीनने की कोशिश कर रहा था। नल्लम्मल का पालतू कुत्ता अपनी मालकिन को बचाने के लिए हर कोशिश कर रहा था। उसने शनमुगम पर कई बार हमले भी किए लेकिन शनमुगम की पत्नी और उसके रिश्तेदार ने कुत्ते को वहां से भगा दिया। जिसके बाद मां नल्लम्मल सड़क पर अकेली बेबस और जख्मी दिखाई दी।

बाद में नलम्मल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि मारपीट वाला यह वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शनमुगम को अपनी मां के साथ मारपीट करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसकी फरार पत्नी की तलाश की जा रही है।

इस पूरी घटना को जानकर ऐसा प्रतीत होता है कि, पैसे की कीमत इंसान से ज्यादा हो चुकी है। भावनाओं से ज्यादा चंद रुपयों को अहमियत ज्यादा दी जा रही है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं है कि, बेटे से तो पालतू कुत्ता ही अच्छा है जो कम से कम अपनी मालकिन के लिए वफादार तो है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!