तमिलनाडु: शिवकाशी की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, एक की मौत, CM ने की मुआवजे की घोषणा

तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले के शिवकाशी में एक भयानक हादसा हो गया। शिवकाशी में पटाखा बनाने वाली एक फैक्ट्री के केमिकल मिक्सिंग रूम में हुए विस्फोट हो गया , जिसमें एक कर्मचारी की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंचे दमकल और बचाव सेवा के कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान थिरुथंगल के जी.रवि (60) के रूप में हुई है और घायल ए.सैमुअल जयराज (48) भी उसी क्षेत्र के हैं, जिन्हें झुलसने की वजह से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

CM ने 3 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की

CM एम.के.स्टालिन ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए दुर्घटना में मारे गए रवि के परिजनों को मुख्यमंत्री जन राहत कोष के तहत तीन लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि देने का निर्देश दिया।

CM स्टालिन ने कहा, “मैंने दुर्घटना में घायल हुए सैमुअल जयराज को विशेष उपचार मुहैया कराने का आदेश दिया है।” उन्होंने मंगलवार को राज्य के डिंडीगुल जिले में सेमपट्टी के पास एक इमारत में आग लगने की घटना में मारे गए दंपती जयरामन और उनकी पत्नी नागरानी के बच्चों को छह लाख रुपये की राहत देने की भी घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!