श्रद्धा कपूर ने फैन्स से पूछा Question of the year, क्या आपके पास है जवाब?

जैसा कि हम प्यार के मौसम के बहुत ही करीब है, ऐसे में श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर Question of the year पोस्ट करते हुए कुछ ऐसा पूछा कि लोगों का दिमाग हिल गया है। उनका सवाल सुनने के बाद लोगों को लग रहा है कि क्या उनका ब्रेकअप हो गया है? लेकिन वहीं दूसरी ओर ऐसा भी महसूस हो रहा है जैसे ये सवाल उनकी अपकमिंग फिल्म से रिलेटेड है।

श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर देखने के बाद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और इसके कैप्शन में एक सवाल भी पूछा है। श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उन्होंने खुद की मुस्कुराते हुए और सोचते हुए एक तस्वीर अपलोड की। उन्होंने कैप्शप में लिखा है, ‘2023 के प्यार में सबसे मुश्किल क्या है? एक सवाल जो uJhoothiMainMakkaar का ट्रेलर देखने के बाद से मेरे मन में अटक गया। आपके जवाब पढ़ने के लिए उत्साहित!!!’

ऐसे में अब जबकि श्रद्धा के पूछे गए सवाल का जवाब देना थोड़ा मुश्किल हो सकता है वहीं उनके इस सवाल से ट्रेलर के लिए उम्मीदें भी कुछ हद तक बढ़ गई हैं। लोग इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वह पूछ रहे हैं कि क्या श्रद्धा का ब्रेकअप हुआ है? या फिर वह फैंस के सिंगल होने पर उन्हें चिढ़ा रही हैं।

बता दें कि यह फिल्म प्यार और रिश्तों पर एक फ्रेश और कंटेम्परेरी टेक के साथ अल्टिमेट मॉडर्न डे-रॉम-कॉम बनने के लिए तैयार है। इसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को पहली बार साथ में देखा जाने वाला है। हालांकि दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री की एक झलक कुछ दिनों पहले जारी टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

इससे पहले श्रद्धा कपूर ने अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर की थी जिसमें वो सुपर एक्साइटेड और हैप्पी दिख रही थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अभी #TuJhoothiMainMakkaar का ट्रेलर देखा, आप सभी के साथ इसे साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती!!! ”

‘तू झूठी मैं मक्कार’ लव रंजन द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है, वहीं टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत किया हैं। यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!