Don 2 में ओवरएक्‍ट‍िंग करने लगे थे शाहरुख खान? पाकिस्तानी एक्टर ने उड़ाया था किंग खान का मजाक!

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वैसे शाहरुख खान की एक्‍ट‍िंग के मुरीद दुनियाभर में हैं, जबकि किंग खान के को-स्‍टार रहे एली खान ने खुलासा किया है कि ‘डॉन 2’ के साथ पर एक सीन के दौरान शाहरुख ओवरएक्‍ट‍िंग करने लगे थे.

एली बताते हैं कि इसकी श‍िकायत डायरेक्‍टर फरहान अख्‍तर ने भी किंग खान से की थी लेकिन उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ा था. अली खान ने कहा कि डॉन 2 की शूटिंग के वक्त शाहरुख क..क..क..किरण वाले जोन में चले गए थे. इस बात अली काफी नाराज हुए थे.

‘डॉन 2’ में शाहरुख खान के साथ किया काम

अली खान हाल ही में नादिर अली नाम के पॉडकास्ट पर नज़र आए थे और इस दौरान उन्होंने अपने काम औऱ करियार पर बात करते हुए कई सारी बातें साझी की है. बता दें नादिर के साथ बातचीत में अली ने ‘डॉन 2’ में शाहरुख खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बताया.

इस फिल्म में अली ने J.K. दीवान नाम का किरदार निभाया था. अली बताते हैं कि शाहरुख ‘रा-वन’ और ‘डॉन 2’ की शूटिंग एक साथ कर रहे थे. लंदन से ‘रा-वन’ की शूटिंग करने के बाद शाहरुख बर्लिन पहुंचे, जहां ‘डॉन 2’ शूट हो रही थी. वो व्यस्त थे, इसलिए उन्हें अपने डायलॉग्स याद करने का टाइम नहीं मिला.

शाहरुख स्क्रिप्ट से बाहर चले गए

अली बताते हैं कि ‘मैं शाहरुख खान के साथ सीन कर रहा हूं, तो ज़ाहिर तौर पर अपनी लाइनें याद करके आऊंगा. मगर शाहरुख बिज़ी थे, इसलिए उन्हें अपनी लाइनें नहीं याद थीं. ट्रेलर में पहुंचने के बाद हम गले मिले.

एक-दूसरे के आमने-सामने बैठ गए. मेरी बाई साइड पर हर डिपार्टमेंट के हेड लोग जमा थे. शाहरुख ने अपना चश्मा लगाया और कहा कि हमें फटाफट अपनी लाइनें पढ़ लेनी चाहिए. क्योंकि उन्हें बड़ी भूख लगी है.

हमने वो सीन पढ़ा. मगर उस सीन के आखिर में शाहरुख स्क्रिप्ट से बाहर चले गए. उन्होंने एक नई लाइन जोड़ दी और मैं देख रहा हूं फरहान वो सुनने के बाद चुपचाप अपना सिर हिला रहे हैं.’

90s स्टाइल में ओवरएक्टिंग

इसके बाद जब सब लोग लंच करने जाने लगे, तो फरहान ने शाहरुख को रोका और कहा ‘शाह, क्या मैं आपसे एक रिक्वेस्ट कर सकता हूं? जो लाइन आपने आखिर में जोड़ी थी, उसे हटाकर क्या वो सीन में वैसे ही कर सकते हैं

, जैसा स्क्रिप्ट में लिखा है?’ इसके जवाब में शाहरुख ने फरहान की ओर देखा और कहा ‘अबे साले, डॉन कौन है? शाहरुख खान है न? पब्लिक को शाहरुख खान देखना है. रिलैक्स, चिंता मत कर. अभी तो तेरा नंबर वन आया है.

एडिट तेरे हाथ में है, उसे जो करना है करने दे.’ इसके बाद शाहरुख ने वो लाइनें फराह के मना करने के बाद भी बोली और अली ने कहा कि वो फरहान ये कहना चाहते थे कि बता इसको. ये ककक किरण कर रहा है.

कौन से स्कूल में आ गए हैं हम भाई? या तो हम उस 90s वाले स्कूल में खेलें या तो आज के मॉडर्न ज़माने में. मैंने कहा कि भाई उसे बता कि वो क्या कर रहा है. अगर हमें 90s स्टाइल में ओवरएक्टिंग करनी है, तो हम ये कर सकते हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!