बहन के ससुराल गया था भाई, हुआ कुछ ऐसा की करनी पड़ी दोनों को शादी

बिहार के भागलपुर से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि बिहार के भागलपुर में एक शादीशुदा लड़की के ससुराल वालों ने उसकी शादी उसके भाई के साथ ही करवा दी। यह घटना तब घटी जब भाई अपनी बहन से मिलने के लिए उसके ससुराल गया हुआ था । आपको बता दें कि भागलपुर कि इस घटना ने रिश्तो को शर्मसार कर दिया है ।

यहां पर बीते 17 मई को एक लड़की की शादी दूसरे गांव के किसान की लड़के के साथ संपन्न हुई थी। मंगलवार को दुल्हन का भाई अपनी बहन से मिलने के लिए उसके ससुराल पहुंचा। जहां पर नवविवाहिता ने अपने भाई को चाय नाश्ता करवा करके उससे बातचीत करने के लिए अपना कमरा बंद कर लिया।

इस बात पर ससुराल वालों को इन भाई बहन पर शक हुआ और उन्होंने छिपकर के कमरे के अंदर देखा। कमरे के अंदर यह दोनों भाई-बहन आपत्तिजनक स्थिति में देखे गए। इसी दौरान इस नव विवाहिता के ससुराल वालों ने उसके भाई के साथ उसकी तस्वीरें और वीडियो भी ले लिए।

जब ससुराल वालों ने इन भाई बहन से सवाल जवाब करना शुरू किया तो इनके पास कोई जवाब नहीं था। यह दोनो कुछ भी जवाब नहीं दे पाए । जब लड़की के भाई ने मामले को बिगड़ते हुए देखा तो लड़की को अपने साथ मायके चलने के लिए बोलने लगा। इस बात पर ससुराल वाले और अधिक गुस्सा और नाराज हो गए।

बता दें कि इस लड़की के ससुराल वालों ने एक ऐसा फरमान सुना दिया जिसे सुनकर के सभी के होश उड़ गए। ससुराल वालों ने कहा जब तक तुम्हारा भाई तुम्हारी मांग में सिंदूर नहीं भर देता तब तक तुम दोनों यहां से कहीं नहीं जा सकते। ससुराल वालों ने लड़की के भाई से भी यही बात कही कि जब तक तुम दोनों की शादी नहीं हो जाती तुम लोगों को यहां से जाने नहीं दिया जाएगा।

यह सुनते ही यह दोनों भाई बहन काफी चिंतित हो गए। आखिरकार इस भाई को अपनी नवविवाहिता बहन के साथ दोबारा शादी करनी पड़ी । भाई ने बहन की मांग में सिंदूर भर कर के उसके साथ विवाह किया । जब इस पूरे मामले का पता सभी हो लगा तो सब हैरान रह गए।

उन दोनों को ससुराल वालों ने यह धमकी भी दी कि अगर इन दोनों ने आपस में विवाह नहीं किया तो उनकी तस्वीर और वीडियो वायरल कर देंगे। और सबके सामने उनकी तस्वीरों को दिखाया जाएगा । इसके बाद लड़के ने लड़की की मांग में सिंदूर भरा और उसे घर ले करके वापस आ गया। जब लड़की के परिवार वालों ने इस मामले में सारी बात जाने की कोशिश की तो इन दोनों भाई बहन ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

हालांकि आपको बता दें कि अपनी बहन की मांग में सिंदूर भर देने के बाद भी बहन के ससुराल वालों ने यह वीडियो वायरल कर दिया है । अब इस मामले में लड़की वाले और लड़की के ससुराल वाले ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!