मात्र 19 हजार में खरीदें 82 kmpl माइलेज वाली Bajaj Discover 125, साथ मिलेगी 1 साल की वारंटी

देश के टू-व्हीलर सेक्टर में माइलेज वाली बाइक की एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें हीरो से लेकर बजाज और सुजुकी से लेकर टीवीएस तक प्रमुख कंपनियों की बाइक मौजूद हैं।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं बजाज डिस्कवर 125 की जो अपने सेगमेंट की एक बेस्ट सेलिंग माइलेज बाइक के रूप में जानी जाती है। अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 51,793 रुपये से लेकर 62,253 रुपये तक खर्च करने होंगे।

आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है तो यहां जान लीजिए इस बाइक को महज 19 हजार रुपये में खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल। लेकिन उस ऑफर को जानने से पहले आप इस बाइक के फीचर्स, माइलेज और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जान लीजिए।

बजाज डिस्कवर 125 एक स्टाइलिश माइलेज वाली बाइक है जिसे कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया था। इस बाइक में 124.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है।

यह इंजन 11 पीएस की पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड मैनुअल गियर दिया गया है। माइलेज को लेकर बजाज का दावा है कि ये बाइक 82.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

बजाज डिस्कवर 125 की डिटेल जानने के बाद अब आप इस बाइक को महज 19 हजार में खरीदने के ऑफर के बारे में भी जान लीजिए।

इस बाइक पर आज का ऑफर आया है सेकंड हैंड गाड़ियां बेचने खरीदने वाली वेबसाइट CARS24 से जिसने अपने टू-व्हीलर सेक्शन में इस बाइक को लिस्ट किया है और कीमत रखी है महज 19 हजार रुपये।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस बाइक का मॉडल 2012 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये बाइक अब तक 79,093 किलोमीटर चल चुकी है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-9S आरटीओ में दर्ज है।

बाइक को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ 1 साल की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है। इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक, इस बाइक को खरीदने के सात दिन में इसमें कोई खराबी निकलती है या ये आपको पसंद नहीं आती है।

तो आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं, जिसके बाद कंपनी आपसे बिना किसी सवाल जवाब के आपको आपकी पूरी पेमेंट वापस कर देगी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!