मात्र 1100 में घर लाये इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर ! 1 रुपये में 1 किलोमीटर चलेगा ,चलाने के लिए नहीं है लाइसेंस की जरूरत

मात्र 1100 में घर लाये इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर ! 1 रुपये में 1 किलोमीटर चलेगा ,चलाने के लिए नहीं है लाइसेंस की जरूरत

पेट्रोल और डीजल की खपत ज्यादा होने की वजह से यह लगातार महंगा होता जाता है! हो सकता है कि भविष्य में पेट्रोल और डीजल पर लोगों की निर्भरता कम हो जाए! इसकी कोशिश भरपूर की जा रही है! इलेक्ट्रॉनिक वाहन लगातार लांच हो रहे हैं! इलेक्ट्रॉनिक वाहन बनाने पर बड़ी-बड़ी कंपनियां आगे आई है! वह अपनी पूरी ताकत बाजार में आने के लिए लगा रही हैं! पिछले दिनों खबर आयी थी की एलन मस्क अपनी इलेक्ट्रॉनिक कार भारत में लाने वाले है!इसके बाद टाटा ग्रुप ने भी बताया कि उनके इलेक्ट्रॉनिक कार भी जल्दी ही आने वाली है!

ऐसे ही एक नई इलेक्ट्रॉनिक कंपनी कोर्रित इलेक्ट्रॉनिक युवाओं लिए अपना इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बाजार मे उतारने जा रहे हैं! स्कूटर की कीमत बेहद ही कम बताई जा रही है! ऐसा माना जा रहा है कि सफर करने में इसकी लागत 1 किलोमीटर में ₹1 ही आएगी! अभी इसकी बुकिंग मात्र 1100 रूपये में करा सकते हैं!

स्कूटर का ज्यादातर प्रयोग टूरिस्ट की जगह जैसे गोवा आदि में किए जाने की ज्यादा संभावनाएं हैं! इसके अलावा लोकल में भी इस स्कूटर का प्रयोग ज्यादा किया जाएगा!

त्योहारों को देखते हुए कंपनी स्कूटर को दिवाली से पहले लांच करने का मन बना रही है फेस्टिवल सीजन पर सेल करना किसी भी कंपनी के लिए फायदेमंद साबित होता है ऐसे में लोग फेस्टिवल सीजन पर इस शानदार स्कूटर के साथ जुड़ना पसंद कर सकते हैं!

इस स्कूटर की खास बात यह भी है कि स्कूटर को चलाने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता नहीं पड़ेगी! इसके डिजाइन को खासकर युवाओं के लिए ध्यान में रखते हुए बनाया गया है! स्कूटर को बच्चे से लेकर महिला और युवा कोई भी चला सकता है इस बात का इसमें विशेष कर ध्यान रखा गया है!

अगर आप भी इसको लेने का मन बना रहे हैं तो 1100 में इस स्कूटर को अपने घर लेकर आ सकते हैं! स्कूटर की कीमत, बुकिंग की जानकारी और सारे फीचर डिटेल में जानने के लिए गूगल पर बिज़नेस हेल्प शर्मा जी सर्च करके जान सकते है!

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!