School Girl ने पूरे स्कूल के सामने हरियाणवी गाने पर किया धांसू डांस, ताली बजाते नहीं थके स्टूडेंट्स

इंटरनेट पर एक छोटी बच्ची का स्कूल के एक फंक्शन में डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है. परफॉर्मेंस स्कूल में दिवाली समारोह का एक हिस्सा प्रतीत होता है. स्कूल यूनिफॉर्म पहने इस लड़की को राजस्थानी गाने ‘मेरा बलमा बड़ा सयाना’ पर डांस करते देखा जा सकता है.

अदिनांकित वीडियो को अब तक 76,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. ट्विटर पर एक यूजर ‘जिंदगी गुलजार है!’ ने राजस्थानी गाने पर नाचती हुई एक छोटी बच्ची की क्लिप पोस्ट की. सैकड़ों स्कूली बच्चों और शिक्षकों को ताली बजाते और छोटी बच्ची के प्रदर्शन की सराहना करते देखा जा सकता है.

छोटी बच्ची ने डांस से बना दिया पूरा माहौल

स्कूल में डांस कर रही बच्ची के डांस मूव्स को देखकर सभी दीवाने हो गए और तब तक ताली बजाते रहे, जब तक उसने डांस करना बंद नहीं किया. डांस के दौरान न सिर्फ बच्चे बल्कि स्कूल की टीचर भी ताली बजाते नजर आए. खुले मैदान में डांस कर रही बच्ची का कॉन्फिडेंस देखने लायक है.

उस बच्ची ने गाने पर अच्छी तरह से डांस मूव्स दिखाए. ऐसा लगता है कि उसने खुद कोरियोग्राफ किया हो. इंटरनेट को छोटी बच्ची के डांस मूव्स बहुत पसंद आए. एक यूजर ने लिखा, ‘देखिए उनके डांस परफॉर्मेंस में क्या हौसला है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत अच्छा, बहुत प्यारा.’ एक तीसरे ने लिखा, ‘वाह, छोटे बच्चे द्वारा अद्भुत डांस.’

वीडियो पर लोगों ने कुछ ऐसे दिए अपने रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘स्कूल का समय सबसे अच्छा है. छोटी लड़की द्वारा अद्भुत डांस परफॉर्मेंस.’ इंटरनेट पर डांस के वीडियो वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक बुजुर्ग व्यक्ति का अपनी पत्नी के लिए जोरदार डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था.

एक इंस्टाग्राम यूजर श्रुति वासुदेवन द्वारा पोस्ट की गई एक छोटी क्लिप में एक 70 वर्षीय व्यक्ति को फिल्म ‘द बीस्ट’ के अरबी कुठी गाने पर लुंगी और सफेद बनियान में ऊर्जावान रूप से नाचते हुए दिखाया गया था.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok mantra से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!