‘हम उत्साहित हैं’, Air India के नए यात्रियों का रतन टाटा ने गर्मजोशी से खुद किया स्वागत

‘हम उत्साहित हैं’, Air India के नए यात्रियों का रतन टाटा ने गर्मजोशी से खुद किया स्वागत

करीब 69 साल बाद एयर इंडिया का नियंत्रण एक बार फिर से टाटा समूह के पास है. कंपनी की कमान आधिकारिक रूप से मिलने के बाद रतन टाटा ने खुद एयर इंडिया के नए यात्रियों का गर्मजोशी से स्वागत किया.

एयर इंडिया ने उनके इस संदेश को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “श्री रतन टाटा, चेयरमैन एमेरिटस, टाटा संस, चेयरमैन टाटा ट्रस्ट्स द्वारा एयर इंडिया की उड़ानों में हमारे यात्रियों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया.” रतना टाटा के स्वागत संदेश को यहां सुना जा सकता है:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Air India (@airindia.in)

अपने बेहद खास ऑडियो संदेश में टाटा ट्रस्ट्स के चेयरमैन रतन टाटा ने कहा, ‘’ग्रुप एयर इंडिया के नए ग्राहकों का स्वागत करता हैयात्रियों की सुविधा और सेवा के मामले में एयर इंडिया को पसंदीदा एयरलाइन बनाने के लिए हम मिलकर काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं’’

इससे पहले एयर इंडिया की घर वापसी के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए रतन टाटा ने वेलकम Air India कहते हुए Tweet किया. साथ ही बरसों पुरानी तस्‍वीर शेयर की थी, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया गया था.  एक बार फिर से चर्चा में है. बता दें, बीते सप्ताह ही एयर इंडिया की कमान आधिकारिक रूप से टाटा समूह को सौंप दी गई थी. सरकार की अब इसमें कोई भी हिस्सेदारी नहीं है.

सरकार ने प्रतिस्पर्धा बोली प्रक्रिया के बाद 8 अक्तूबर को 18,000 करोड़ रुपये में एयर इंडिया को टैलेस प्राइवेट लिमिटेड को बेच दिया था जोकि टाटा ग्रुप की होल्डिंग कंपनी की यूनिट है.

1932 में उद्योगपति जेआरडी टाटा ने एयर इंडिया की शुरुआत की थी. तब इसका नाम टाटा एयरलाइंस था.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!