कभी जड़ा बॉयफ्रेंड को थप्पड़ तो कभी किया स्वयंवर, छठी बार में राखी सावंत को मिला प्यार

राखी सावंत की जिंदगी में अब तक ऐसे लोग आ चुके हैं जिनके साथ लगा कि वो अपना घर बसा लेंगी और पता नहीं सच या झूठ लेकिन उन्होंने दो बार शादी तो की है. अगर आपको याद हो तो राखी ने पहली शादी राखी सावंत स्वयंवर में कि थी

हालांकि उनका ये रिश्ता भी कुछ महीनों तक ही चला और फिलहाल जब वो बिग बॉस में आई थी तब भी वो अपने पति रितेश के साथ आई थी और ये रिश्ता भी घर से बाहर आते ही टूट गया

इसके बाद राखी की जिंदगी में आए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी जिनके साथ उनके कई सारे वीडियो और फोटो वायरल हो चके हैं और अक्सर दोनों साथ में नजर आते हैं. ऐसे में अब राखी सावंत ने एक बार फिर शादी कर ली है और इस बार उन्होंने आदिल के साथ घर बसाया है.

दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो हाथ में कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट लिए नजर आ रहे हैं. कपल ने कोर्ट मैरिज की है और इन दोनों की कोर्ट मैरिज के बाद पहली तस्वीर भी सामने आ गई है, जिसमें दोनों के गले में वरमाला नजर आ रही है.

ब्यॉफ्रेंड अभिषेक को जड़ा था थप्पड़

राखी सबसे पहले अपने ब्यॉफ्रेंड अभिषेक के साथ चर्चा में आई थीं, अभिषेक और राखी के अफेयर करीब तीन साल तक रहा था. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस कपल ने साथ में नच बलिए में भी हिस्सा लिया था और वहां पर दोनों की जोड़ी को खुब सराहा गया था.

हालांकि जब अवस्थी एक बार वैलेंटाइन पर गुलाब लेकर पहुंचे थे तो राखी ने उन पर थप्पड़ बरसा दिए थे और राखी ने उन्हें सबके सामने घुटनों पर ला दिया था. इसके बाद ये रिश्ता महज कुछ दिनों तक ही चला.

2009 में रचाया आधा स्वयंवर

राखी सावंत का साल 2009 में स्वयंवर हुआ था. इस रियेलिटी शो में उन्हें उनका हमसफर मिल गया था. राखी ने एनआरआई इलेश पारुंजवाला से सगाई भी कर ली थी. राखी ने दुनिया के सामने स्वयंवर कर अपना इतिहास बनाया था।

फिर हुआ हमेशा की तरह ब्रेकअप और बाद में राखी ने खुद राहें अलग कर लीं. कुछ दिनों पहले खबर आई थी राखी स्वयंवर पार्ट टू करना चाहती हैं लेकिन कोई टीवी चैनल इसके लिए तैयार नहीं हो रहा है.

पार्टी में मीका संग के साथ किस

राखी सावंत का सबसे विवादस्पद मुद्दा रहा था, मीका सिंह के साथ चुंबन रहा, जिसके बाद राखी लगातार सुर्खियों में नजर आती हैं. राखी अपने तेज स्वभाव से आए दिन किसी न किसी विवाद में पड़ती रहती हैं.

राखी सावंत और दीपक कलाल

राखी सावंत ने एक बार तो यू-ट्यूबर दीपक कलाल को ही अपना पति बता दिया था, वो मीडिया में दीपक को लेकर आ गई थीं और अपनी शादी का ड्रामा किया था. दोनों ने कुछ दिनों तक लोगों के सामने ये बातें की दोनों ने शाद कर ली हैं. हालांकि हर किसी को पता था कि ये खबरें पूरी तरह से झूठी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!