नवजात का ‘पुष्पा’ स्वैग हुआ वायरल, IAS अधिकारी ने कहा- ये तो पक्का कभी झुकेगा नहीं!

साउथ सिनेमा सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज इन दिनों हर जगह छाई हुई है। बात चाहे स्क्रीन की हो या सोशल मीडिया की…हर जगह फिल्म का जलवा लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। ये फिल्म बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, लेकिन अब तक लोगों के सर से पुष्पा का खुमार नहीं उतरा है। इस फिल्म के डायलॉग और हुक स्टेप बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई दोहरा रहा है। हर कोई इन पर रील्स वीडियो  बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है।

नवजात बच्चे ने किया पुष्पा का हुक स्टेप

वही अब एक आईएएस अधिकारी ने एक नवजात बच्चे का वीडियो पुष्पा फिल्म के फेमस डायलॉग मैं झुकेगा नहीं के साथ शेयर किया है। यह वीडियो शेयर होने के साथ ही तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो में नजर आ रहे नवजात बच्चे का पुष्पा स्वैग हर किसी को पसंद आ रहा है। बच्चा इतना क्यूट लग रहा है कि उसने हर किसी का दिल जीत लिया है।

इस नवजात बच्चे के 3 सेकंड के वीडियो ने इसे सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड का हिस्सा बना दिया है। अपने जन्म के साथ ही यह बच्चा एक सेलिब्रिटी की तरह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में नवजात बच्चे को पुष्पा का हाथ वाला सिगनेचर स्टेप करते देखा जा सकता है। खास बात यह है कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में किसी ने पुष्पा का डायलॉग मैं झुकेगा नहीं भी ऐड कर दिया है, जिसकी वजह से अल्लू अर्जुन का यह सिगनेचर स्टेप के वीडियो में और भी ज्यादा पॉपुलर इट बटोर रहा है।

बच्चे के इस क्यूट से अंदाज को आईएएस अवनीश शरण में सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा- यह तो पक्का कभी नहीं झुकेगा… जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अलग-अलग अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे रिट्वीट भी कर रहे हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!