रियल लाइफ़ हीरो हैं प्रकाश राज! 2015 में तेलंगाना के जिस गांव को गोद लिया, उसकी छवि बदल दी

प्रकाश राज फ़िल्मी दुनिया की नामचीं चेहरों में से एक हैं. साउथ की फ़िल्मों में कमाल करने से लेकर बॉलीवुड में भी अपना नाम बना चुके हैं प्रकाश राज. 400 से अधिक फ़िल्में कर चुके हैं प्रकाश राज उन गिने चुने अभिनेताओं में से हैं जिन्हें विलेन के रोल में पसंद किया गया.

प्रकाश राज रील लाइफ़ में भले ही विलेन का रोल करते हैं लेकिन रियल लाइफ़ में वो हीरो हैं.

2015 में तेलंगाना के गांव को लिया था गोद

The Economic Times की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रकाश राज ने तेलंगाना के ज़िला महबूब नगर एक गांव को 2015 में गोद लिया था. तत्कालीन ज़िलाधिकारी टी के श्रीदेवी और शाद नगर के विधायक अंजैया यादव की मौजूदगी में प्रकाश राज ने कोन्डारेड्डीपल्ली गांव को गोद लिया था.

बदल दी गांव की सूरत

प्रकाश राज द्वारा गोद लिया गया ये गांव एक बार फिर चर्चा में है. प्रकाश राज ने इस गांव की सूरत बदल दी. तेलंगाना राष्ट्र समिति के वर्किंग प्रेसिडेंट KTR ने प्रकाश राज की तारीफ़ करते हुए कोन्डारेड्डीपल्ली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

मधुसुधन नामक यूज़र ने गांव की तस्वीरें शेयर की थी और KTR ने उसी ट्वीट को रिट्वीट किया है.

साउथ सिनेमा के कई सितारे अपने फ़िल्मों के लिए ही नहीं अपने चैरिटी वर्क के लिए भी जाने जाते हैं. नागार्जुन ने कुछ दिनों पहले 1080 एकड़ जंगल को गोद लिया था. महेश बाबू ने तेलंगाना के सिद्धापुरम और हैदराबाद के बुर्रीपालेम नामक दो गांवों को गोद लिया है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!