पॉप सिंगर Beyonce ने 4 साल बाद की स्टेज पर वापसी, दुबई में दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

पॉप सिंगर Beyonce का नाम हॉलीवुड के उन सिंगर्स में शुमार है, जिनके गाने का इंतजार दुनियाभर के फैंस करते हैं। बियॉन्से (Beyonce) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 292 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

बियॉन्से भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। बियॉन्से (Beyonce) 4 साल से लाइव परफॉर्मेंस नहीं दे रही थीं लेकिन आखिरकार उन्होंने शनिवार रात आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान समां बांधा।

बियॉन्से ने दुबई में सितारों से सजे एक शो में परफॉर्मेंसी दी। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, मैटेलिक गोल्ड हेडपीस और चमकदार लाल स्कर्ट पहने हुए वायलिन वादकों ने सबसे पहले मंच पर धूम मचाई,

और इसके बाद बेयॉन्से ने अपना जादू दिखाया।जैसे ही शो शुरु हुआ वहां मौजूद दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बेयॉन्से ने अपनी आवाज से सबका दिल जीत लिया। इस दौरान गायिका ने काफी शानदार पोशाक पहनी हुई थी। इस शो के दौरान बेयॉन्से ने तीन अलग अलग तरह की ड्रेस का चुनाव किया।

शो के लिए प्रत्येक पोशाक में एक नया वाइब था, जो ‘फ्रीडम’, ‘स्पिरिट’ और ‘बी अलाइव’ जैसे गाथागीतों की तर्ज पर था। लेकिन बियॉन्से ने ‘ब्यूटीफुल लायर’ और ‘नॉटी गर्ल’ के साथ सेट पर मस्ती की,

जिसके लिए वह रात के अपने अंतिम लुक में नजर आईं। दिलचस्प बात यह है कि बेयॉन्से ने अपने ग्रैमी-नामांकित 2022 एल्बम के किसी भी गाने का प्रदर्शन नहीं किया। शो खत्म करने के लिए, सुपरस्टार गायिका और उनके डांसर्स ने ‘नॉटी गर्ल’ गाना गाया जिस पर सब झूम उठे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!