38000 करोड़ के मालिक दिखे चाय में Parle-G डुबोकर खाते हुए, Indigo के MD की सादगी ने जीता सबका दिल

38000 करोड़ के मालिक दिखे चाय में Parle-G डुबोकर खाते हुए, Indigo के MD की सादगी ने जीता सबका दिल

देश की अरबपति शख्सियतें आसमान के सितारों से कम नहीं होतीं. आम लोग इन्हें टीवी या अखबारों में देख तो पाते हैं लेकिन इन तक पहुंच नहीं पाते. इनकी एक अलग ही दुनिया होती है. ऐसे में रतन टाटा आदि जैसे दिग्गज उद्योगपतियों को साधारण लोगों की तरह जीवन जीते देखना चर्चा का विषय बन जाता है.

चाय और Parle G बिस्कुट के साथ राहुल भाटिया

इस बार साधारण जीवनशैली की मिसाल पेश की है देश की जानी-मानी एयरलाइन कंपनी इंडिगो के प्रबंध निदेशक राहुल भाटिया ने. वह अपने सादे व्यवहार से सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं.

दरअसल, उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में वह एक हवाई यात्रा के दौरान एक आम इंसान की तरह चाय में पारले जी बिस्किट डुबोकर खाते नजर आ रहे हैं. राहुल भाटिया की यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

हो रही है सादगी की तारीफ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इंडिगो एयरलाइन के प्रमोटर और एमडी राहुल भाटिया की यह वायरल तस्वीर बेंगलुरु से दिल्ली के बीच हवाई यात्रा की है. इस तस्वीर में वे चाय में पारले जी बिस्किट डुबोकर खाते दिख रहे हैं.

राहुल भाटिया के सादगी की इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है. अब सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है. कई ट्विटर यूजर्स ने उनकी यह तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर राहुल भाटिया की सादगी की तारीफ की है.

एक हाथ में चाय का कप और दूसरे हाथ में 5 रुपये वाला पारले जी का बिस्किट लिए राहुल भाटिया अरबपति हैं. फोर्ब्स के अनुसार, राहुल भाटिया और उनके पिता कपिल भाटिया की रियल टाइम नेटवर्थ करीब 38,000 करोड़ रुपये है.

सहयात्री ने साझा की तस्वीर

सोशल मीडिया पर लोग राहुल भाटिया और विजय माल्या की तुलना कर रहे हैं. इस तस्वीर को वाईपी राजेश नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. वह इस उड़ान के दौरान राहुल भाटिया के सहयात्री थे.

उन्होंने इस संबंध में लिखा:

“इंडिगो की बेंगलुरु-दिल्ली उड़ान के दौरान मेरे सहयात्री अरबपति राहुल भाटिया हैं. वो इंडिगो एयरलाइन के प्रमोटर और एमडी हैं. राहुल चाय में डुबोकर पारले-जी बिस्किट का आनंद ले रहे हैं.

यह दिखाता है कि 57% मार्केट शेयर के साथ एक सफल एयरलाइन कंपनी चलाने के लिए आपको रिचर्ड ब्रैनसन या विजय माल्या होने की जरूरत नहीं है.”

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!