इस तस्वीर में छिपे हुए हैं दो जगुआर, 13 सेकेंड में खोजने का चैलेंज

ऑप्टिकल इल्यूजन टेस्ट हमारे दिमाग को चकमा देने और हमारे ऑब्जर्वेशन स्किल की शक्ति को जानने में हमारी मदद करने के लिए डिजाइन किए गए हैं. इस ऑप्टिकल इल्यूजन चैलेंज में, आपको जंगल में दूसरा जगुआर खोजने की जरूरत है.

आप इस ऑप्टिकल इल्यूजन टेस्ट को व्यक्तिगत रूप से ले सकते हैं या इसे अपने दोस्तों और परिवार के बीच साझा करके देख सकते हैं कि आपके ग्रुप में सबसे अच्छा ऑब्जर्वेशन स्किल किसके पास है.

क्या आप इस एडवेंचर्स चैलेंज के लिए तैयार हैं? तो, चलिए जंगल में छिपे हुए दूसरे जगुआर का पता लगाते हैं. आपकी पैनी नजर तस्वीर पर टिकी होनी चाहिए.

क्या आपको नजर आया दूसरा जगुआर?

ब्रिटिश फोटोग्राफर मार्टिन कारपेंटर द्वारा खींची गई इस तस्वीर में आप ब्राजील के पंतनल में एक जंगल का दृश्य देख सकते हैं. इस तस्वीर में एक जगुआर भी देखा गया है जो घासों के बीच दुबका हुआ दिखाई दे रहा है.

यह आसानी से देखा जा सकता है, लेकिन एक दूसरा जगुआर है जिसे पहचानना मुश्किल है. आपके लिए चुनौती छिपी हुई दूसरी जगुआर को खोजने की है और ऐसा करने के लिए आपके पास 13 सेकंड हैं. 13 सेकंड के भीतर दूसरे जगुआर को खोजकर अपने बेहतर ऑब्जर्वेशन स्किल को साबित करें.

खोजने वालों के छूट गए पसीने

जगुआर बिल्ली की प्रजातियों में से एक है जो शक्तिशाली अटैक के लिए जानी जाती है और यह एकमात्र ऐसी प्रजाति है जो अमेरिकी महाद्वीप की मूल निवासी है. यदि आप अभी भी दूसरे को खोजने में असमर्थ हैं, तो हम आपको एक छोटा सा संकेत देते हैं.

आपको तस्वीर के बाईं ओर देखने की जरुरत नहीं, आप सिर्फ तस्वीर के दाहिने ओर नजर दौड़ाएं. अब, जगुआर को फिर से खोजने का प्रयास करें. हमारा मानना है कि हमारे कुछ ऑप्टिकल इल्यूजन सुपरस्टार पहले ही जगुआर को देख चुके हैं जबकि कुछ अभी भी जगुआर की तलाश में हैं.

समाधान की तलाश करने वालों को समाधान के लिए नीचे स्क्रॉल करना होगा.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!