आज लॉन्च हो रहा ओप्पो का ये धाकड़ फोन, फीचर से लेकर कीमत तक यहां देखें

ओप्पो, साल 2023 का अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी आज 16 जनवरी 2023 को देश में Oppo A78 5G लॉन्च कर रही है. Oppo ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से इस फोन को लेकर टीज किया है. टीजर में ओप्पो A सीरीज के नए फोन के कुछ फीचर्स के बारे में बताया गया है.

कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा है कि 5G के युग की शुरुआत हो चुकी है और यह #OPPOA78 #5G के साथ बेहतर कनेक्टिविटी और तेज गति का अनुभव करने का समय है.

Oppo A78 5G में 5,000mAh बैटरी होगी जो 33 वाट सुपरवुक फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ आ रहा है. इसमें MediaTek Dimensity 700 चिपसेट है जो Mali-G7 MC2 GPU प्रोसेसर के साथ आ रहा है.

Oppo A78 5G को हाल ही में मलेशिया में लॉन्च किया गया था. स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ LCD डिस्प्ले है. यह 8GB LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है. इसके अलावा, यह ऑनबोर्ड स्टोरेज का उपयोग करके 8 जीबी तक अतिरिक्त वर्चुअल मेमोरी का समर्थन कर सकता है.

कैमरे की बात करें तो, स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का मोनोक्रोम कैमरा सेंसर होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, हैंडसेट में 8MP का फ्रंट फेसिंग शूटर है. दोनों कैमरा सेंसर 30fps पर फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम हैं.

हालांकि कीमत का खुलासा अब तक नहीं हुआ है. लेकिन अफवाहों की मानें तो डिवाइस की कीमत 20000 रुपये से कम हो सकती है. इस बीच, ओप्पो ने घोषणा की है कि वह 2023 से चुनिंदा मॉडलों के लिए चार साल के प्रमुख ColorOS अपडेट की पेशकश करेगा.

कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि वह साल 2023 में चयनित प्रमुख मॉडलों के लिए पांच साल का सुरक्षा पैच प्रदान करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!